बच्चा चोर बताकर तीन युवकों को पीटा
बच्चा चोर बताकर तीन युवकों को पीटा
Share:

गाजीपुरः उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से फिर एक मॉब लिंचिंग की घटना सामने आयी है। लंबे समय से देश भर में मॉब लिंचिंग की वारदात सामने आती रही है। ताजा मा्मला गाजीपुर के कासिमाबाद थाना क्षेत्र के कलवरा गांव का है। जहां मीणों ने शुक्रवार रात बच्चा चोर गिरोह का सदस्य समझ तीन युवकों को पकड़ लिया। उनकी जमकर धुनाई करने के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भवन में बंद कर दिया। खबर होते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवकों को मुक्त कराने का प्रयास की लेकिन लोगों की अधिक संख्या देख पीछे हट गई।

बाद में पर्याप्त फोर्स पहुंचने पर युवकों को मुक्त कराया। इस मामले में पीड़ित और एसओ की तहरीर पर 46 नामजद और 200 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई। नोनहरा गांव निवासी मेराज खान, यहीं के मोहम्मद अरशद और नोनहरा थाना क्षेत्र के फतेहपुर अटवा निवासी मोहम्मद आसिफ खान बाइक से कासिमाबाद थाना क्षेत्र के गेंहूड़ी गांव में अपने मौसी के यहां से मिलकर महाहर धाम होते हुए नोनहरा जा रहे थे।

इसी दौरान रास्ते में कलवरा गांव के पास रात करीब नौ बजे 20 से 25 की संख्या में लाठी-डंडे लेकर पहले से बैठे युवकों ने बाइक सवार युवकों को रोक लिया। उनसे पूछताछ करते हुए कहा कि तुम लोग बच्चा चुराने के लिए आए हो। इसको लेकर ग्रामीणों की युवकों से बहस होने लगी। इस पर ग्रामीण तीनों की जमकर पिटाई करने के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले गए और बंद कर दिया। इसकी जानकारी होते ही दलित बस्ती के साथ ही गांव के सैकड़ों लोग वहां लाठी-डंडा से लैस होकर पहुंच गए और शोर-शराबा करने लगे। इसकी जानकारी होते ही डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तालाश शुरू कर दी है।

70 साल की बूढ़ी औरत को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

डाकू ने किसान का किया अपहरण, मांगी 50 लाख फिरौती

हिमाचल के पूर्व डीजीपी की बहूू के घर छापे, लैपटॉप और अहम दस्तावेज बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -