नाबालिग से गैंगरेप के 3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक के घर पर चला बुलडोजर
नाबालिग से गैंगरेप के 3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक के घर पर चला बुलडोजर
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के खुड़ैल में बृहस्पतिवार शाम 12 वर्षीय नाबालिग से 3 अपराधियों ने सामूहिक बलात्कार किया। शाम को बच्ची ने अपनी मां को पूरी घटना बताई। मां परिवार के साथ पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर अपराधियों की तलाश आरम्भ कर दी। कुछ ही देर में पुलिस ने तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं शुक्रवार प्रातः एक अपराधी का मकान ढहा दिया गया।

TI अजय गुर्जर ने बताया, क्षेत्र में रहने वाली 13 वर्षीय छात्रा के साथ रईस, अरमान उर्फ बट्‌टू और रईस ने सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने मामले में तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शुक्रवार प्रातः बट्‌टू का मकान ढहा दिया गया है। बट्‌टू सरकारी जमीन पर कब्जा कर खेती कर रहा था। उसने सरकारी जमीन पर ही मकान भी बना लिया था। मकान तीनों अपराधी नाबालिग के यहां चल रहे मकान निर्माण के तहत छत बनाने के लिए सरिया कटिंग करने आए थे।

टीआई के अनुसार, तीनों अपराधी मकान निर्माण के काम से जुड़े हैं। बृहस्पतिवार को लड़की के घर की छत भराने का काम चल रहा था। दोपहर में लड़की की मां खेत पर चली गई। इस के चलते एक अपराधी ने उसे बातों में लगाया और छत की दूसरी तरफ ले गया। यहां उसका बलात्कार किया। तत्पश्चात, दो अन्य अपराधियों ने भी उसे अपना शिकार बनाया। शाम को मां के आने पर बेटी ने उन्हें पूरी घटना बता दी। पुलिस के अनुसार, बच्ची आदिवासी समाज की बताई जा रही है। घटना के बाद से क्षेत्र में आक्रोश है। फिलहाल क्षेत्र में फोर्स भी तैनात किया गया है। गट्‌टू के अतिरिक्त दो आरोपी समीप ही गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

यहाँ पर किन्नर समुदाय के लोगों ने खोला रेस्टोरेंट, नगर निगम ने की व्यवस्था

खालिस्तानी धमकियों के बीच ब्रिटेन के NSA टिम बैरो से मिलेंगे अजित डोभाल, इन मुद्दों पर चर्चा संभव

कारगिल युद्ध में दोस्त की जान बचाते हुए वीरगति को प्राप्त हुए थे विक्रम बत्रा, 'शेरशाह' की पुण्यतिथि पर देश कर रहा नमन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -