परिजनों के खिलाफ जाकर शादी करने पर लड़की ने भुगता खतरनाक अंजाम
परिजनों के खिलाफ जाकर शादी करने पर लड़की ने भुगता खतरनाक अंजाम
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले ने सभी को हैरानी में डाला है. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह दिल्ली का है जहाँ मर्जी के खिलाफ शादी करने पर तीन साल तक घर वालों ने महिला को कमरे में बंद कर दिया और अब महिला का आरोप है कि वे उस दौरान उसके साथ मार-पीट भी करते थे. जी हाँ, इस मामले की शिकायत पर दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) ने दखल दी, तब जाकर पति से उसका मिलन हो पाया है. खबरों के अनुसार 24 साल की पीड़िता के परिजन उस पर पति से दूर रहने और उसे तलाक देने को लेकर लगातार दबाव बना रहे थे और इंजीनियर पति ने इसके बाद डीसीब्ल्यू से मदद मांगी, जिस पर कुछ टीमें बनाई गईं और पति-पत्नी का मिलन हो सका.

वहीं मिली जानकारी के अनुसार, पति-पत्नी शादी से पहले पड़ोसी थे और वे एक-दूसरे को जानते थे. वहीं यह बात उनके परिजन को भी मालूम थी और इंजीनियर पति के अनुसार, छह साल रिलेशन के बाद तीन साल पहले उनकी शादी हुई थी लेकिन लड़की के घरवाले इस बात से खुश नहीं थे. उन्होंने उनके रिश्ते को नहीं स्वीकारा और उस वक्त वे दोनों बालिग थे. उसके बाद उनके पास यह साबित करने के लिए उचित दस्तावेज भी थे लेकिन दोनों को अलग कर दिया गया.

जी हाँ, वहीं तीन साल तक लड़की को परिजनों ने अपने घर में एक कमरे में बंद रखा जहाँ उसे खूब मारा गया और पति से अलग होने को कहा लेकिन वह नहीं मानी. बाहर महिला का पति शिकायत लेकर पुलिस के पास गया और पुलिस का दस्ता डीसीडब्ल्यू की टीम लेकर महिला के घर पहुंचा, जहां वह बेहद खराब हालत में मिली. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार, पीड़िता को बुरी तरह पीटा गया था और एक अलग कमरे में बंद कर के रखा गया था.

पत्नी ने इस तरह मोबाईल चार्जर से दी पति को दर्दनाक मौत

इस हालत में नहर से मिला कई दिनों से लापता युवक

महाराष्ट्र: चोरी के शक में रिक्शा चालक को बेल्ट और रॉड से पीटा, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -