इस हालत में नहर से मिला कई दिनों से लापता युवक

बूंदी : कोटा के भीमगंजमंडी से लापता हुए करण का शव पुलिस को आखिरकार रविवार को बूंदी जिले की नहर में मिला। करण का उसके ही दोस्तों ने 13 मार्च को अपहरण कर लिया था। करण की तलाश में शनिवार को पुलिस, नगर-निगम के दस्ते और आरएसी के जवान कोटा से बूंदी जाने वाली नहर में उतारे थे। पुलिस ने हत्या के आरोप में उसके चार दोस्तों को अरेस्ट कर लिया है।

पत्नी ने इस तरह मोबाईल चार्जर से दी पति को दर्दनाक मौत

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार भीमगंजमंडी सीआई के मुताबिक 14 मार्च को भीमगंजमंडी निवासी काशीबाई थाने पर आई और अपने 21 वर्षीय बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। काशीबाई ने बताया कि करण 13 मार्च से नयापुरा स्थित मकान से लापता है। पुलिस जांच के बाद पता चला कि चार दोस्तों आकाश, रोहित, आशीष उर्फ गजेंद्र, सोनू उर्फ मोली ने करण का अपहरण किया था। वे कार से उसे विज्ञान नगर से रेलवे स्टेशन चोपड़ा फार्म की तरफ ले गए और उसके साथ मारपीट की। 

महाराष्ट्र: चोरी के शक में रिक्शा चालक को बेल्ट और रॉड से पीटा, मौत

जानकारी के मुताबिक पुलिस को वहां खून से सने पत्थर मिले थे। इस पर पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने अपराध कबूल लिया तथा शव को बूंदी की ओर बहने वाली नहर में फेंकने की बात कही। पुलिस को शक था कि दोस्तों ने करण की हत्या करके शव कोटा से बूंदी की तरफ जा रही नहर में फेंक दिया। माता-पिता ने भी हत्या की आशंका जताई थी। इसके बाद से उसकी नहर में तलाश की जा रही थी। 

प्रिंसिपल ने शिक्षिका के साथ किया बलात्कार, फिर मंगेतर को वीडियो भेजकर तुड़वा दी शादी

पति को ढूंढने निकली थी महिला, वेंडर ने साथी के साथ मिलकर किया दुष्कर्म

घर से घसीट कर ले गए खेत में और 6 दरिंदों ने लूट ली महिला की आबरू

Most Popular

- Sponsored Advert -