आश्रम में चौकीदार पत्नी संग ताप रहा था अलाव, अंदर आ गये तीन लोग और...
आश्रम में चौकीदार पत्नी संग ताप रहा था अलाव, अंदर आ गये तीन लोग और...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला गोरखपुर से सामने आया है. जी हाँ, इस मामले में गोरखपुर के कैंपियरगंज क्षेत्र के एक आश्रम में चौकीदार की पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म किया गया और उसके बाद सभी आरोपियों ने उसे मार डाला. जी हाँ, इस मामले में विरोध करने पर महिला को खूब पीटा गया जिससे उसके सीने की ज्यादातर हड्डियां टूट गईं. इस मामले में चौकीदार के विरोध करने पर उसे भी खूब पीटा गया. खबरों के अनुसार महिला के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है, लेकिन पुलिस ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या और मारपीट का मुकदमा ही दर्ज किया है.

जी हाँ, खबरों के अनुसार यह घटना बीते सोमवार रात 12 बजे के आसपास की है जब चौकीदार और उसकी पत्नी आश्रम के एक कोने में अलाव ताप रहे थे. इस दौरान तीन युवक चहारदीवारी फांदकर अंदर घुस गए और उसके पहले दंपती कुछ समझ पाता, उन्होंने महिला को पकड़ लिया. इसके बाद तीनो ही महिला के साथ जोर-जबरदस्ती करने लगे और चौकीदार के विरोध पर डंडे से उसके सिर पर प्रहार कर उसे घायल कर दिया. उसके बाद एक युवक ने चौकीदार को रोके रखा और दो युवकों ने महिला के साथ रेप किया.

वहीं अंत में तीसरे युवक ने भी महिला के साथ रेप किया और उसे बुरी तरह पीटा. वहीं अंत में महिला का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और वहां से भाग गए. वहीं घायल चौकीदार ने आश्रम से जुड़े लोगों को फोन कर घटना की जानकारी दी और मामला पुलिस में दर्ज करवाया.

सावधान इंडिया में सेक्सी भाभी बनते-बनते लग गई सेक्स की लत और फिर...

माँ को पराए मर्द के साथ संबंध बनाते देख चिल्लाने लगा 7 साल का बेटा और फिर...

तीर्थयात्रा पर गया था युवक, आकर देखा तो खत्म हो गया परिवार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -