शादी के लिए नहीं मान रहा था लड़का तो लड़की ले गई एसिड की बॉटल और...
शादी के लिए नहीं मान रहा था लड़का तो लड़की ले गई एसिड की बॉटल और...
Share:

इन दिनों अपराध के कई मामले सामने आ रहे हैं जो हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक लड़के को शादी से इनकार करने की सजा खुद पर ऐसिड अटैक से चुकानी पड़ी. जी हाँ, जो मामला हाल ही में सामने आया है वह विकासपुरी का है जहाँ बीते मंगलवार दोपहर बाइक चला रहे लड़के पर ऐसिड अटैक करने वाला कोई और नहीं, बल्कि बाइक पर पीछे बैठी उसकी गर्लफ्रेंड ही थी. वहीं इस मामले में जांच में पता लगा है कि लड़के द्वारा शादी से इनकार करने पर लड़की इतनी नाराज हो गई थी कि उसने अपने बॉयफ्रेंड पर अटैक कर दिया. वहीं इस मामले में शनिवार को ही खुलासा करते हुए बता दिया था कि हमलावर कोई करीबी ही है.

बीते रविवार को पुलिस ने 19 साल की लड़की को इस आरोप में गिरफ्तार कर लिया और मिली खबरों के मुताबिक़ आरोपी लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड पर ऐसिड अटैक करने से पहले अपनी दो उंगलियों पर ट्रायल किया था कि कहीं ऐसिड बहुत खतरनाक तो नहीं. जब उसे यह भरोसा हो गया कि इससे उसके दोस्त की जान को कोई खतरा नहीं होगा, तब उसने ऐसिड अटैक का फैसला किया. इस मामले में बीते सोमवार-मंगलवार की रात को लड़की ने ऐसिड को कोल्ड ड्रिंक की 200 एमएल की बोतल में भरकर अपने पर्स में छिपा लिया था और मंगलवार को उसका दोस्त उसे बीए फर्स्ट इयर का एग्जाम दिलाने के लिए नरेला ले गया.

वहीं आरोपी लड़की के पर्स में ऐसिड से भरी वह बोतल थी और पर्स को बाहर रखकर लड़की ने एग्जाम दिया था और वापसी में जब वे गंदे नाले को पार कर रहे थे, तब लड़की ने दोस्त से कहा कि उसके हेलमेट की स्ट्रिप से उसे परेशानी हो रही है, वह हेलमेट उतार ले. इसके बाद लड़के ने हेलमेट उतार दिया और इसके कुछ ही सेकंड बाद उसके ऊपर ऐसिड अटैक हो गया. इस मामले में जब लड़के को यह पता लगा कि उसकी एक आंख करीब 70 फीसदी तक डैमेज हो सकती है और फिर उसने पुलिस शिकायत दर्ज करा दी.

मूवी से प्रेरित होकर चोर से कर दी अपनी बेटी की शादी, फिर हुआ कुछ ऐसा....

हाथ-पैर बांधकर नहर में फेंक दिया महिला का शव, जला दिया चेहरा

डांस टीचर ने एक घंटे पहले बुलाया तो पहुँच गई बच्ची और फिर गेट बंद कर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -