डांस टीचर ने एक घंटे पहले बुलाया तो पहुँच गई बच्ची और फिर गेट बंद कर...
डांस टीचर ने एक घंटे पहले बुलाया तो पहुँच गई बच्ची और फिर गेट बंद कर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला बार्डर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी से सामने आया है जहाँ बीते शुक्रवार शाम एक डांस एकेडमी चलाने वाले टीचर द्वारा 9 वर्षीय छात्रा के साथ छेड़छाड़ की है. इस मामले में डांस सिखाने के दौरान टीचर ने बच्ची के साथ छेड़खानी की बच्ची ने घर पहुंचकर अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी और उसके बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ बार्डर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ बार्डर थाना क्षेत्र में रहने वाली 9 वर्षीय बच्ची कक्षा चार में पढ़ती है और वह एक डांस एकेडमी में डांस सीखने जाती है.

वहीं इस मामले में पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी बेटी रोजाना पांच बजे से छह बजे तक एकेडमी में डांस सीखने जाती है और बीते शुक्रवार को उनकी बेटी ने बताया कि ''उनके डांस टीचर ने उसे एक घंटा पहले चार बजे बुलाया है. वह चार बजे एकेडमी चली गई. जब वह एकेडमी पहुंची तो वहां कोई भी अन्य स्टूडेंट नहीं था. अकेले में टीचर उसके साथ डांस सीखाते समय उसके साथ छेड़खानी करने लगा. बच्ची ने विरोध किया लेकिन टीचर नहीं मना. इसी बीच अन्य बच्चे एकेडमी में आ गए तो टीचर ने उसे छोड़ दिया.''

वहीं उसके बाद शाम को बच्ची अपने घर पहुंची तो काफी सहमी हुई थी और जब उसकी मां ने उससे पूछा तो बच्ची ने अपने परिजनों को आप बीती सुनाई. वहीं उसके बाद बच्ची के परिजन एकेडमी पहुंचे लेकिन वह नहीं मिला और परिजनों का आरोप है कि टीचर ने बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया है. इस मामले में लोनी बार्डर थाना एसएचओ शैलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर आरोपी डांस एकेडमी टीचर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया है.

बदमाशों ने की बाइक सवार युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

दुलारने के बहाने ई-रिक्शा चालक ने बच्चे को गोद में बिठाया, फिर करने लगा घिनोना काम...

रेप के कारण 4 बार गर्भवती हो गई महिला, लेकिन रेपिस्ट को नहीं मिली कोई सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -