हाथ-पैर बांधकर नहर में फेंक दिया महिला का शव, जला दिया चेहरा

Jun 16 2019 04:20 PM
हाथ-पैर बांधकर नहर में फेंक दिया महिला का शव, जला दिया चेहरा

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह रामनगर (नैनीताल) का है. इस मामले में महिला की हत्या कर शव नंदपुर चिल्किया की बड़ी नहर में फेंक दिया गया और महिला के हाथ-पैर बंधे थे. वहीं इस मामले में पहचान छिपाने के लिए चेहरे को जलाने का भी प्रयास किया गया और इस कारण से पुलिस के तमाम प्रयासों के बाद अब तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई. इस मामले में पुलिस शव की शिनाख्त के साथ ही घटना की जांच में जुटी है. खबरों के मुताबिक़ शनिवार सुबह ग्रामीणों ने ग्राम चिल्किया नंदपुर की बड़ी नहर में महिला का शव देखा और कोसी नदी का जलस्तर कम होने के कारण यह नहर आजकल सूखी पड़ी है.

वहीं मिली खबरों के अनुसार सूचना मिलने पर कोतवाल रवि कुमार सैनी समेत कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और सीढ़ी के सहारे शव को नहर से निकाल गया. इस मामले में मृतका की उम्र करीब 23 साल बताई जा रही है और उसने लाल रंग की कमीज और सलवार पहनी थी.

वहीं इस मामले में यह संभावना जाताई जा रही है कि कहीं और हत्या कर सबूत मिटाने के लिए शव को गहरी नहर में फेंका गया और पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों से शव की शिनाख्त के प्रयास किए तो उनका कहना था कि महिला आसपास के क्षेत्र की नहीं लग रही है. इस मामले में पुलिस ने पंचनामा भर शव मोर्चरी में रख दिया और फोटो से उसकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं.

पिता ने ही चंद रुपयों के लिए गिरवी रख दिया अपना बच्चा, इस तरह हुआ खुलासा

मामूली कहासुनी में चल गई गोलियां, दो लोगों की मौके पर मौत

कर्ज से परेशान होकर किसान ने घर के आंगन में पेड़ पर लगाई फांसी