शराब की जानकारी देने वाली लड़की को मिली एसिड अटैक की धमकी
शराब की जानकारी देने वाली लड़की को मिली एसिड अटैक की धमकी
Share:

अहमदाबाद. आजकल आ रहे अपराध के बड़े बड़े मामले सभी को हैरानी में डाल रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में शहर के वाडज क्षेत्र में शराब के बारे में पुलिस को सूचना देने वाली युवती को शराब तस्कर ने न सिर्फ एसिड अटैक की धमकी दी बल्कि प्लास्टिक की बोतल में एसिड लेकर उसके घर तक पहुंच गया.

जी हाँ, वहीं पुलिस ने युवती की शिकायत के आधार पर शराब तस्कर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. इस मामले में मिली खबर के अनुसार अहमदाबाद के वाडज क्षेत्र की हनुमानपुरा चाली रहने वाली युवती ने शराब के बारे में पुलिस को सूचना दी थी. वहीं इस बात से गुस्साए शराब तस्कर किरीट उर्फ जेंगो दंताणी ने युवती को पहले तो कॉल किया और उसके बाद उसने उसे एसिड हमला करने की धमकी तक दे दी.

केवल इतना ही किरीट प्लास्टिक की बोतल में एसिड भरकर युवती के घर पहुंच गया लेकिन किरीट कुछ कर पाता स्थानीय लोगों के जमा होने से किरीट वहां से भाग निकला. वहीं उसके बाद में युवती ने वाडज पुलिस थाने रिपोर्ट दर्ज करवा दी और पुलिस जांच में पता चला कि किरीट के खिलाफ पहले भी दर्जनों मामले दर्ज हैं जिसमें शराब तस्करी समेत मारपीट के मामले शामिल हैं. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

32 साल पहले किया था नाबालिग से दुष्कर्म, अब पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी रफ़ीक

दिल्ली क्राइम ब्रांच ने बरामद किए चार दुर्लभ प्रजाति के कछुए, तस्करी की आशंका

कैश से भरा बैग छीनने के बाद बदमाशों ने मारी युवक को गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -