कैश से भरा बैग छीनने के बाद बदमाशों ने मारी युवक को गोली

Feb 21 2020 08:40 PM
कैश से भरा बैग छीनने के बाद बदमाशों ने मारी युवक को गोली

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह साउथ दिल्ली के फतेहपुर थाना क्षेत्र का है. यहाँ के डेरा गांव में बीते गुरुवार रात उस वक्त सनसनी मच गई जब बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दे दिया और उसके बाद उन्होंने व्यापारी को गोली तक मार दी. जी दरअसल, इस मामले में मिली खबर के मुताबिक किराना व्यापारी रवि रात तकरीबन 10 बजे अपनी दुकान बंद कर रहा था उसी दौरान बाइक सवार 2-3 बदमाश आए और दुकान के नौकर से कैश से भरा बैग छीनने लगे.

इस मामले में मिली खबर के मुताबिक लूट के दौरान जब उन्होंने विरोध किया तो बदमाशों ने तुरंत व्यापारी के सीने में गोली मार दी और रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए. इस मामले में घटना को देर रात का बताया जा रहा है और इस वारदात के बाद से इलाके में दहशत फ़ैल चुकी है. वहीं इस मामले के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को कॉल किया लेकिन काफी देर बाद तक जब पुलिस मौके पर नहीं पहुंची तो स्थानीय लोग घायल को सफदरजंग अस्पताल लेकर पहुंचे. वहीं उनके अनुसार वहां रवि ने दम तोड़ दिया था. इसी के साथ मृतक के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

इस मामले में मृतक के भाई ने कहा कि 'घटना के बाद एक तरफ जहां पुलिस मौके पर नहीं पहुंची तो वहीं दूसरी और पीसीआर वैन ने घायल को अस्पताल लेकर जाने से इनकार कर दिया.' इसी के साथ उन्होंने कहा, 'सड़क पर खड़ी पीसीआर में मौजूद शख्स ने कहा कि पहले आप पुलिस को कॉल कीजिए और जो दूसरी पीसीआर आएगी वो ही घायल को अस्पताल लेकर जाएगी.' अब इस मामले में पुलिस ने लूट एवं हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

गोपालगंज: उत्पादन विभाग ने पकड़ी अवैध शराब की बड़ी खेप, तीन तस्कर गिरफ्तार

गन्ने के खेत में नग्न और हाथ-पैर बंधे मिली बच्ची की लाश

महिला ने विधायक पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- 'शादी का कहकर सालों तक...'