नितीश की इफ्तार पार्टी पर गिरिराज सिंह ने उठाए सवाल, अब जवाब देने की तैयारी में जदयू
नितीश की इफ्तार पार्टी पर गिरिराज सिंह ने उठाए सवाल, अब जवाब देने की तैयारी में जदयू
Share:

पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जनता दल (यू) के नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज है. मंगलवार सुबह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार सीएम नीतीश कुमार के इफ्तार में शामिल होने पर हमला बोला तो अब जेडीयू के केसी त्यागी ने उन पर तीखा पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि गिरिराज का आचरण पीएम नरेंद्र मोदी की सीख ‘सबका विश्वास’ के विरुद्ध है.

उन्होंने कहा है कि वह उन्हें एक तस्वीर पहुंचा रहा हूँ, जिसमें पीएम मोदी विश्व की सबसे खूबसूरत मस्जिद जो अबूधाबी में हैं उसके भीतर शेख-ईमाम के साथ दौरा कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि ये सबका साथ और सबका विश्वास की मिसाल है, उस पर गिरिराज सिंह पर क्या कहेंगे. केसी त्यागी ने कहा है कि जेडीयू और भाजपा के नेता ऐसा आयोजन कर रहे हैं वो पीएम मोदी की सोच सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास को बढ़ावा दे रहे हैं, किन्तु गिरिराज का ट्वीट पीएम मोदी की सोच के ख़िलाफ़ है.

के सी त्यागी ने कहा है कि हम फिराक दिल हिंदू हैं और गिरिराज सिंह तंग दिल हिंदू हैं. के सी त्यागी ने जवाब दिया है कि हम छठ की पूजा भी ऐसे ही मनाते हैं, सिख पंगत में भी जाते हैं. केसी त्यागी यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी ने बीते दिनों संसद भवन में कहा था कि उनके दल के कुछ नेता हैं जो दिन निकलते ही TV और अखबारों में सुर्खियां बटोरने के लिए अनाप-शनाप बोलते रहते हैं. ऐसे लोगों के राष्ट्रीय अध्यक्ष गिरिराज सिंह हैं.

ताश के पत्तों की तरह बिखरा महागठबंधन, मायावती के बाद अब अखिलेश ने किया बड़ा ऐलान

जम्मू कश्मीर के सुभाष काक को अमेरिका में मिला पद्म श्री सम्मान

ताश के पत्तों की तरह बिखरा महागठबंधन, मायावती के बाद अब अखिलेश ने किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -