फ़ारूक़ अब्दुल्ला और आज़म खान पर बरसे शाहनवाज़, कांग्रेस से भी किया सवाल

फ़ारूक़ अब्दुल्ला और आज़म खान पर बरसे शाहनवाज़, कांग्रेस से भी किया सवाल

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) के मुस्लिम नेताओं पर हमला बोला है. साथ ही सलाह दी है कि वह संप्रदायिक तनाव को प्रोत्साहन न दें. उन्होंने जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला और सपा नेता आजम खान को अपने बयानों के लिए चेतावनी दी है.

शाहनवाज हुसैन ने नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला के बयानों को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि, फारूक जी जो रोज राष्ट्र विरोधी बयान दे रहे हैं. क्या उन बयानों से कांग्रेस सहमत हैं, अगर कांग्रेस सहमत हैं तो इस बारें में वह बातों को स्पष्ट करें. उन्होंने फारूक अब्दुल्ला को उम्र का हवाला दिया और कहा है कि जब भी वह जवानों की शहादत पर राजनीति करते हैं तो देश के करोड़ों लोगों का खून खौलता है.

असम के ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल के बयान को लेकर भी शाहनवाज हुसैन ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वे घुसपैठियों के सरदार हैं. किन्तु हमारे शासन में एक भी घुसपैठिया नहीं बच सकेगा. सभी को चुन-चुन कर बाहर निकला जाएगा. आपको बता दें कि बदरुद्दीन अजमल ने पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया है. उन्होंने पीएम मोदी को देश से बाहर निकालने की बात तक कह डाली है.

खबरें और भी:-

अजमेर पहुंचे प्रकाश जावड़ेकर, भाजपा शक्ति केंद्र प्रभारी सम्मेलन का किया शुभारंभ

मुसलमानों पर बयान को लेकर आमने-सामने आए हेमा मालिनी और मेनका गाँधी

राजद सांसद मनोज झा का पीके पर तीखा प्रहार, कहा - वे लालू के साथ नहीं कर सकेंगे बहस