तमिलनाडु में बोले पीएम मोदी, कहा - पिता वित्त मंत्री बने और बेटा देश लूटता रहा
तमिलनाडु में बोले पीएम मोदी, कहा - पिता वित्त मंत्री बने और बेटा देश लूटता रहा
Share:

चेन्नई: पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा है कि डीएमके, कांग्रेस और उनके महामिलावटी मित्र विश्वभर में भारत की तरक्की को हजम नहीं कर पा रहे हैं और इसलिए वे मुझसे नाराज हैं. पीएम मोदी ने डीएमके-कांग्रेस गठजोड़ पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि जो एक दूसरे के कट्टर दुश्मन थे, वे एक हो गए हैं. इससे पहले कांग्रेस दक्षिण भारत की अपनी सहयोगी पार्टी का तिरस्कार कर चुकी है. 

पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम का नाम लिए बगैर उन पर तीखा हमला बोला और कहा कि 'पिता देश के वित्त मंत्री बने और बेटे ने देश लूटा.' पीएम मोदी ने तमिलनाडु के थेनी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि,'मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार कांग्रेस पार्टी के लिए एटीएम बन गई है. कांग्रेस के लोग गरीबों और बच्चों का पैसा आजकल चुनाव में खर्च कर रहे हैं. इसे तुगलक रोड घोटाले का नाम मिला है.

पीएम मोदी ने कहा है कि आप अवश्य जानते होंगे कि दिल्ली में तुगलक रोड पर कौन रहता है.' पीएम मोदी ने आगे कहा कि, 'हम अब तक क्या देखते आए हैं. पिता मंत्री बनते हैं और बेटा देश को लूटता है. जब जब वे सत्ता में आए, तो उन्होंने देश को लूटने का कार्य किया.' पीएम मोदी ने कहा कि, ‘आज भारत विश्व में तेजी से पहचान बना रहा है. कांग्रेस, डीएमके और उनके महामिलावटी मित्र यह हजम नहीं कर पा रहे हैं. इसलिए वे मुझसे नाराज़ हैं.’ 

खबरें और भी:-

अजमेर पहुंचे प्रकाश जावड़ेकर, भाजपा शक्ति केंद्र प्रभारी सम्मेलन का किया शुभारंभ

मुसलमानों पर बयान को लेकर आमने-सामने आए हेमा मालिनी और मेनका गाँधी

राजद सांसद मनोज झा का पीके पर तीखा प्रहार, कहा - वे लालू के साथ नहीं कर सकेंगे बहस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -