9 सितंबर को रिलीज होगा गिप्पी ग्रेवाल के इस एल्बम का पहला गाना
9 सितंबर को रिलीज होगा गिप्पी ग्रेवाल के इस एल्बम का पहला गाना
Share:

आप सभी जानते ही हैं इस समय कोरोनावायरस महामारी एक बड़े विकराल रूप में आ चुकी है. वहीँ हर राज्य में कोरोना के केस बढ़ते हुए देखे जा रहे हैं. इस बीच कोरोना वायरस का असर पॉलीवूड इंडस्ट्री में भी देखने के लिए मिल रहा है. जी हाँ, वहीँ कई स्टार्स हैं जो अब तक अपने घरों में कैद हैं और शूट के लिए नहीं जा रहे हैं लेकिन कई ऐसे भी स्टार्स हैं जो घर से शूटिंग के लिए निकल चुके हैं. वैसे इन्ही में शामिल हैं पॉलीवुड एक्टर गिप्पी ग्रेवाल.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gippy Grewal (The Main Man) (@gippygrewal) on

गिप्पी आजकल अपने गानों और अपनी फिल्मों के शूट में व्यस्त हैं. हर दिन उन्हें काम करते हुए देखा जा रहा है. वह हर एक दिन नए गाने, नयी फिल्म का खुलासा करते हैं. काफी दिनों से आप देख रहे होंगे एक के बाद एक उनकी फिल्मों के नाम और रिलीज डेट सामने आ रही है. ऐसे में अब हाल ही में उनके नए एल्बम की रिलीज डेट सामने आई है. जी दरअसल उनके नए एल्बम का नाम Main Man है और इसका पहला गाना आने वाले 9 सितंबर को रिलीज होने वाला है. अब एक पोस्टर शेयर कर गायक ने लिखा है- 'The Main Man 1st Music video on 9th Sept Full Album on 22nd Sept @geetmp3 @bhana_l.a #gippygrewal'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते दिनों ही उन्होंने एक पोस्टर शेयर कर अपनी तीन फिल्मों की रिलीज डेट का खुलासा किया था. जी दरअसल बीते दिनों ही उन्होंने एक पोस्टर शेयर कर लिखा था- 'Humble Motion Pictures next year Manje Bistre 3 Releasing On 9th April 2021Maa Releasing On 7th May 2021 on mother dayPhatte Dinde Chakk Punjabi Releasing On 16th July 2021@omjeestarstudioss @munishomjee #AniketKawade @humblemotionpictures @thehumblemusic @divyadutta25 @bal_deo @officialranaranbir @ghuggigurpreet @karamjitanmol @babbalrai9 @iaarushi @princekanwaljitsingh @vaddagrewal @raghveerboliofficial' वैसे इन सभी के अलावा वह जल्द ही 'Warning' फिल्म में भी दिखाई देंगे. इसके अलावा वह 'कैरी ऑन जट्टा 3' में भी दिखाई देंगे.

शादी करने जा रहीं हैं नेहा कक्क्ड़, खुद किया पोस्ट!

दिलजीत ने शेयर किया अपने नए गाने का लुक, जल्द रिलीज होगा वीडियो सांग

कलरफुल ड्रेस में हिमांशी खुराना ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -