इस पंजाबी स्टार के बेटे को मिला था लाल सिंह चड्ढा का ऑफर, बालों के चक्कर में कर दिया मना
इस पंजाबी स्टार के बेटे को मिला था लाल सिंह चड्ढा का ऑफर, बालों के चक्कर में कर दिया मना
Share:

अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित लाल सिंह चड्ढा अकादमी पुरस्कार विजेता 1994 की फिल्म फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है। जी हाँ और यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। आप सभी को बता दें कि आमिर खान के अलावा करीना कपूर कपूर , मोना सिंह और नागा चैतन्य भी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का हिस्सा हैं। हालाँकि इन सभी के बीच गायक-अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल ने खुलासा किया है कि लाल सिंह चड्ढा की टीम चाहती थी कि उनका बेटा गुरफतेह युवा आमिर खान की भूमिका निभाए। जी दरअसल एक नए इंटरव्यू में गिप्पी ने कहा कि कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने उनसे गुरफतेह के कुछ रिफरेन्स वीडियो भेजने के लिए कहा था। हालांकि, चीजें सही नहीं होने की वजह से गुरफतेह ने ये रोल प्ले नहीं किया। आप सभी को बता दें कि गिप्पी अपने बेटे गुरफतेह को शिंदा भी कहते हैं।

जी दरअसल एक मशहूर वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में गिप्पी ग्रेवाल ने कहा, "शिंदा ने मेरी एक फिल्म अरदास (2016) में एक छोटा सा किरदार निभाया था। लाल सिंह चड्ढा के निर्माताओं ने इसे देखा और उन्होंने मुझसे संपर्क किया क्योंकि वे चाहते थे कि वह फिल्म में आमिर खान के युवा वर्शन की भूमिका निभाएं। मुकेश (छाबड़ा, कास्टिंग डायरेक्टर) ने भी मुझसे संपर्क किया और मुझे शिंदा के पंजाबी में 'हैलो' कहते हुए कुछ रिफरेन्स वीडियो भेजने के लिए कहा, जो उनके लिए एक लुक टेस्ट भी होगा। उस समय मुझे फिल्म की कहानी की जानकारी भी नहीं थी।" इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, "फिल्म में एक एंगल भी था जहां उन्हें अपने बाल कटवाने थे। लेकिन हम इसके साथ ठीक नहीं थे। वास्तव में यह हमारे लिए संभव नहीं था। इसलिए वह फिल्म नहीं कर पाए।" आपको बता दें कि इस साल की शुरुआत में राइजिंग कश्मीर के साथ बोलते हुए अहमद इब्न उमर ने कहा, "एक दिन मेरे स्थानीय कास्टिंग समन्वयकों ने सूचित किया कि अभिनेता आमिर खान आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा में अपने बचपन की भूमिका के लिए एक नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं।"

इसी के साथ उन्होंने कहा, "मैं ई-ऑडिशन के माध्यम से उपस्थित हुआ और टीम द्वारा चुना गया। यह मेरे जीवन का अब तक का सबसे अच्छा क्षण था। मुझे आमिर खान और निर्देशकों, निर्माताओं सहित उनकी पूरी टीम के साथ कई प्रशिक्षण सत्रों, कार्यशालाओं, साक्षात्कारों से गुजरना पड़ा। यह कुछ समय तक जारी रहा और जब तक मैंने एक युवा सिख लड़के के रूप में अभिनय नहीं किया, जो फिल्म में विशेष रूप से विकलांग है।"

पिंक ड्रेस गजब की खूबसूरत दिखाई दी मौनी रॉय

आखिर क्यों बदल दी गई कैटरीना की फिल्म की शूटिंग की लोकेशन

बचपन की बातों को याद कर रो पड़े आमिर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -