किसान आंदोलन: बॉलीवुड पर भड़का यह पंजाबी एक्टर, कहा- 'चुप्पी तकलीफदेह है'
किसान आंदोलन: बॉलीवुड पर भड़का यह पंजाबी एक्टर, कहा- 'चुप्पी तकलीफदेह है'
Share:

पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल ने आज यानी शनिवार को बॉलीवुड की आलोचना की है। हाल ही में उन्होंने कहा कि वह ऐसे समय में पंजाब के पक्ष में खड़ा नहीं हुआ जब राज्य को किसानों के प्रदर्शनों के बीच उनके समर्थन की सबसे ज्यादा जरूरत थी। जी दरअसल इस समय किसान आंदोलन कर रहे हैं। जी दरअसल हरियाणा, पंजाब और अन्य राज्यों के किसान इस समय केंद्र के नए कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली की सीमाओं पर डटे हुए हैं। इस बीच कई पंजाबी स्टार्स ने किसानों का समर्थन किया है। इसी क्रम में गिप्पी ग्रेवाल ने एक ट्वीट किया है।

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, 'वर्षों तक पंजाब ने खुली बाहों से बॉलीवुड का स्वागत किया लेकिन इस मुद्दे पर उसकी चुप्पी तकलीफदेह है। प्रिय बॉलीवुड, हमेशा आपकी फिल्में पंजाब में खूब सफल रहीं और यहां हर बार आपका खुली बाहों के साथ स्वागत किया गया। लेकिन आज जब पंजाब को आपकी सबसे ज्यादा जरूरत है तो आप न आए और न ही आपने एक शब्द भी बोला। बहुत निराशा हुई।'' वहीं उनके इस ट्वीट पर गायक जसविंदर सिंह बैंस 'जॉज़ी बी' ने उनका समर्थन किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, ''जिनका जमीर जिंदा है वह समर्थन में आ रहे हैं।''

वहीं गिप्पी के ट्वीट पर जवाब देते हुए तापसी पन्नू ने लिखा कि, 'बॉलीवुड में ऐसे कलाकार हैं जो किसानों के प्रदर्शन समेत विवादित मुद्दों पर हमेशा से ही मुखर रहे हैं और उनकी यह आम टिप्पणी 'हतोत्साहित' करने वाली है।' वैसे हम आपको बता दें कि तापसी के अलावा स्वरा भास्कर, रिचा चड्ढा, सोनू सूद, हंसल मेहता, मोहम्मद जिशान अय्यूब, दिव्या दत्त और नेहा शर्मा समेत बॉलीवुड के कई सितारे किसानों के समर्थन में हैं।

अनिल कपूर की गलत COVID-19 रिपोर्ट पर भड़कीं सोनम कपूर, कही यह बात

चाहे घर हो या ऑफिस इस तरह से निकालें कुछ के लिए समय

ईरान भूमिगत यूरेनियम संवर्धन में तेजी लाने के लिए अमेरिका पर दबाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -