Video : जब अरबाज खान और बेटे अरहान को छोड़ अकेले निकल गईं जॉर्जिया एंड्रीयानी
Video : जब अरबाज खान और बेटे अरहान को छोड़ अकेले निकल गईं जॉर्जिया एंड्रीयानी
Share:

बॉलीवुड स्टार अरबाज खान उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रीयानी बॉलीवुड के लेटेस्ट कपल हैं. ये दोनों अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. इन दिनों खूब सुर्खिया बटोर रहे हैं. अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रीयानी पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन्हें कई बार साथ में डिनर पर देखा गया है. ऐसे ही इस बार भी साथ में दिखाई दिए हैं. ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि अरबाज खान और जॉर्जिया जल्द ही अपने रिश्ते की ऑफिशियल तौर पर घोषणा कर सकते हैं.

हाल ही में अरबाज खान को उनके बेटे अरहान खान और जॉर्जिया एंड्रीयानी के साथ लंच डेप पर स्पॉट किया गया. लेकिन अनजाने में चीजें कुछ ऑकवर्ड हो गईं. ये तब हुआ जब अरबाज खान, अरहान और जॉर्जिया रेस्टोरेंट से बाहर निकलें. आपको बता दें कि जॉर्जिया गलती से अऱबाज खान और उनकी कार से अलग दिशा में चली गईं. इतना ही नहीं बल्कि अरबाज खान ने उनका नाम भी पुकारा, जब अरबाज खान को दिख गया की जॉर्जिया वहां है तो नॉर्मल हो गए. लेकिन जॉर्जिया थोड़ी से नर्वस दिखीं. अब ऐसा क्यों हुआ है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. यहाँ देखें वीडियो.

इसी एक बीच इसे रिकॉर्ड कर लिया गया और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. कुछ समय पहले ही अरबाज खान ने अपने पर्नल लाइफ के बारे में बात की थी, इतना ही नहीं बल्कि जॉर्जिया के साथ अपने रिश्ते को आगे बढाने की भी बात की थी. अरबाज खान ने कहा था कि मुझे अगर अपने अफेयर को छूपाना होता तो कभी भी खुले में इसके बारे में नहीं बोलता. अरबाज खान ने कहा कि मैं इस बात को स्वीकारता हूं कि जॉर्जिया मेरी लाइफ में है इस समय.

Dhaakad Poster : अग्रेसिव लुक में दिखीं कंगना रनौत, देखें नया पोस्टर

60 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने लगाए ठुमके, देखते रह गए फैंस

राजकुमार राव नहीं होंगे Dostana 2 का हिस्सा!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -