राजकुमार राव नहीं होंगे Dostana 2 का हिस्सा!

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव फैंस के फेवरट बन चुके हैं. स्त्री, बरेली की बर्फी, ट्रैप्‍ड, शाहिद और न्‍यूटन जैसी फिल्मों में काम कर अपना हुनर बताया है और बॉलीवुड में एक अलग ही जगह बनाई है. इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्‍म 'जजमेंटल है क्‍या' के प्रमोशन में बिजी हैं जिसमें वह पहली बार कंगना रनौत के साथ स्‍क्रीन स्‍पेस शेयर करते दिखेंगे. इस बीच खबर है कि वह 2008 में आई फिल्‍म 'दोस्‍ताना 2' के सीक्‍वल में नजर नहीं आएंगे. आइये जानते हैं इसके बारे में. 

हाल ही में एक्टर ने इसके बारे में जानकारी दी है कि, उन्होंने कहा, 'दोस्‍ताना 2 के लिए मैं करण जौहर से मिला. मैं उनका बेहद सम्‍मान करता हूं लेकिन इस बार बात नहीं बन पाई. फिर भी मुझे पूरा यकीन है कि जल्‍द ही हम लोगों से आप कुछ एक्‍साइटिंग खबर सुनेंगे.' इसके अलावा ये भी तय है कि दोस्‍ताना 2 की तो इसमें लीड रोल में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर को कास्ट किया गया है. इसमें ये दोनों एक्टर भाई बहन के किरदार में दिखाई देंगे. 

इसके अलावा तीसरे एक्टर के साथ कार्तिक का लव इंटरेस्ट दिखाया जायेगा. वहीं फिल्म में सेकंड लीड का रोल तब्बू के भांजे और विंदू दारा सिंह और फराह के बेटे फतेह रंधावा निभा सकते हैं. इसके बारे में विंदू ने इस बात को कन्फर्म भी किया है कि फतेह बॉलिवुड में जल्द डेब्यू करने जा रहे हैं. विंदू ने कहा कि उन्हें लगता था कि फतेह को अभी ऐक्टिंग में आने में समय लगेगा लेकिन अब उन्हें लगता है कि 19 साल के फतेह इसके लिए पूरी तरह तैयार हैं.  

Dostana 2 में सेकंड लीड के तौर पर नज़र आएंगे तब्बू के भांजे फ़तेह!

Dostana 2 : रोमांस नहीं करेंगे जान्हवी-कार्तिक, ऐसा होगा फिल्म में इनका रिश्ता

Dostana 2 में सेकंड लीड के तौर पर नज़र आएंगे तब्बू के भांजे फ़तेह!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -