Gionee ने भारत में लॉन्च की धांसू स्मार्टवॉच
Gionee ने भारत में लॉन्च की धांसू स्मार्टवॉच
Share:

टेक कंपनी Gionee ने लंबे समय के बाद अपनी तीन नई स्मार्टवॉच Watch 5 (GSW5), Watch 4 (GSW4) और Senorita को भारत में लॉन्च कर दिया है। तीनों स्मार्टवॉच को शानदार डिजाइन दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को तीनों लेटेस्ट स्मार्टवॉच में टीएफटी डिस्प्ले, मल्टी स्पोर्ट मोड और दमदार सेंसर्स का सपोर्ट मिला है। तो आइए जानते हैं तीनों स्मार्टवॉच की कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से...

Gionee Watch 5, 4 और Senorita स्मार्टवॉच की कीमत
कंपनी ने Gionee Watch 5 की कीमत 2,499 रुपये रखी है। इस स्मार्टवॉच को मैट ग्रे, परफेक्ट ब्लैक, रोज पिंक और ब्लू कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही Gionee Watch 4 को 4,599 रुपये के प्राइस टैग के साथ बाजार में उतारा गया है। दूसरी तरफ Senorita स्मार्टवॉच की कीमत 3,499 रुपये रखी गई है। वहीं, यह स्मार्टवॉच Metallic Golden + black लेदर स्ट्रैप और Metallic Silver + white लेदर स्ट्रैप के साथ आती है। इन तीनों स्मार्टवॉच को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक साइट से खरीदा जा सकता है।

Gionee Watch 5 स्मार्टवॉच की स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टवॉच में 1.3 इंच का टीएफटी डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 240x240 पिक्सल है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच में हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सिजन, एक्टिविटी और स्लीप मॉनिटर करने के लिए खास सेंसर्स दिए हैं। साथ ही इस स्मार्टवॉच में मल्टी-स्पोर्ट मोड भी दिया गया है, जिसमें वॉकिंग, साइकिलिंग और क्लाइंबिंग जैसी एक्टिविटी शामिल हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टवॉच में 160 एमएएच की बैटरी मिली है, जो 5 दिन का बैटरी बैकअप प्रदान करती है।

Gionee Watch 4 स्मार्टवॉच की स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टवॉच में 1.2 इंच का डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 240x240 पिक्सल है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच में हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सिजन, एक्टिविटी और स्लीप मॉनिटर करने के लिए खास सेंसर्स दिए हैं। इसके साथ ही इस स्मार्टवॉच में मल्टी-स्पोर्ट मोड के साथ ब्लूटूथ वर्जन 5.0 का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस वॉच में 350 एमएएच की बैटरी मिली है, जो 12 दिन का बैटरी बैकअप प्रदान करती है।

Gionee Senorita स्मार्टवॉच के फीचर्स
Gionee की यह स्मार्टवॉच 1.04 इंच के टीएफटी डिस्प्ले के साथ आती है, जिसका रिजॉल्यूशन 240x198 पिक्सल है। साथ ही इस स्मार्टवॉच में मल्टी स्पोर्ट मोड दिया गया है, जिसमें वॉकिंग, रनिंग, वॉकिंग, साइकिलिंग और क्लाइंबिंग जैसी एक्टिविटी शामिल हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टवॉच में 130 एमएएच की बैटरी मिली है, जो 3 दिन का बैटरी बैकअप देती है। वहीं, दूसरी तरफ अन्य फीचर्स की बात करें तो इस वॉच में हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सिजन, एक्टिविटी और स्लीप मॉनिटर करने के लिए खास सेंसर्स दिए गए हैं। 

Belkin ने पेश किया नया वायरलेस चार्जर

Airtel का शानदार रिचार्ज प्लान, जाने क्या है खास

सरकार जल्द दे सकती है इंटरनेट को लेकर बड़ा तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -