गिगी हदीद का बड़ा बयान, कहा-
गिगी हदीद का बड़ा बयान, कहा- "शोज के माध्यम से कमाए गए पैसों को डोनेट..."
Share:

अमेरिकन स्टार गिगि  हदीद हाल ही में यूक्रेन के सपोर्ट में उतर चुकी है. गिगि ने हाल ही में ऐसी अनाउंसमेंट की है जिसे सुनकर फैंस भी उनकी खूब तारीफ करने वाले है. दरअसल, गिगि ने सोशल मीडिया पर अनाउंस किया कि वह फैशन वीक में जो भी कमाएंगी उससे यूक्रेन से पीड़ित लोगों की सहायता करने वाली है.

गिगि ने सोशल मीडिया पर फैशन वीक की तस्वीर और वीडियोज साझा की और लिखा, एक सेट फैशन मंथ शेड्यूल होने का मतलब है कि मेरे सहयोगी और मैं हमेशा इतिहास में दिल दहला देने वाले और दर्दनाक वक़्त के बीच नए फैशन संग्रह प्रस्तुत करते हैं. अक्सर बैकलैश मॉडल का जिक्र नेटिज़न्स से होता है जो संकट के वक़्त में अपनी नौकरी को" अपमानजनक "के रूप में मान रहे है.

अपनी बात को जारी रखते हुए  गिगि ने आगे लिखा, हमारे हमारे काम के शेड्यूल पर कंट्रोल नहीं किया, लेकिन हम किसी चीज के लिए काम कर सकते हैं. मैं यूक्रेन की सहायता के लिए फॉल 2022 शोज के माध्यम से कमाए गए पैसों को डोनेट कर दूंगी. रिपोर्ट्स  की माने तो बीते वर्ष गिगी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में रहीं. पिछले साल गिगि का जैन मलिक से ब्रेकअप हो गया. वर्ष  2020 में देनों की बेटी हुई थी, लेकिन अब बेटी गिगी के साथ रह रही है.

बेटी संग ब्लैक आउट फिट में नज़र आई किम की बहन

ड्रेस तक तो ठीक था, लेकिन टेप.... इस बार किम ने पहनी कुछ ऐसी ड्रेस

किम ने पार की खूबसूरती की सारी हदें, बिकिनी में फोटो शेयर कर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -