ड्रेस तक तो ठीक था, लेकिन टेप.... इस बार किम ने पहनी कुछ ऐसी ड्रेस
ड्रेस तक तो ठीक था, लेकिन टेप.... इस बार किम ने पहनी कुछ ऐसी ड्रेस
Share:

हॉलीवुड की फेमस रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन को अपने अजब-गजब फैशन सेन्स के लिए भी पहचाना जाता है. जब से किम कार्दशियन Balenciaga ब्रांड की एम्बेसडर बनी हैं, उन्होंने स्टाइलिश फुल बॉडीसूट्स को पहनना भी शुरू कर चुके है. मेट गाला 2021 में सिर से पैर तक ब्लैक Balenciaga आउटफिट पहनने के उपरांत अब किम कार्दशियन ने शिपिंग टेप को अपना आउटफिट बनवाया है. 

रविवार की दोपहर को किम कार्दशियन पेरिस फैशन वीक में दिखाई दी. वह पेरिस में लैंड ही हुई थीं लेकिन उनके आउटफिट को देखकर कुछ ऐसा लग रहा है कि उन्हें लॉस एंजलिस वापस शिप होने की जल्दी है. इस फैशन वीक में किम ने अपने ब्रांड Balenciaga के कैटवॉक शो को अटेंड कर चुकी है. इस  अवसर पर किम कार्दशियन का लुक देखने के काबिल था. 

41 वर्ष की आयु कि कर्दाशियां ने Balenciaga के स्किनटाइट कैटसूट भी पहन रखा है. इस ब्लैक कैटसूट के ऊपर किम कार्दशियन ने गले से पैरों तक शिपिंग टेप लपेट कर रखी थी. किम ने अपने कपड़ों के साथ-साथ हैंडबैग पर भी शिपिंग टेप को लगाया था. किम कार्दशियन के इस लुक ने सभी का ध्यान उनकी ओर खींच लिया है.

येलो और ब्लैक टेप से ढकी किम कार्दशियन किसी पैक हुए पार्सल जैसी दिख रही थी. उनकी शिपिंग टेप पर Balenciaga का नाम भी लिखा हुआ देखा गया है. इस आउटफिट के साथ किम कार्दशियन ने हैविली टिंटेड ब्लैक ग्लासेज भी लगाए हुए थे.  इस फैशन शो में किम कार्दशियन के अलावा हॉलीवुड अभिनेत्री सलमान हयाक, उनकी बेटियां Mathilde Pinault और Valentina Paloma Pinault, शो यूफोरिया की अभिनेत्री Alexa Demie और अन्य हॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत की थी. 

 

किम ने पार की खूबसूरती की सारी हदें, बिकिनी में फोटो शेयर कर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

ब्रेस्ट में थी गांठ एक्ट्रेस ने सर्जरी के बाद दिखाया दाग

'Catwoman' Zoe Kravitz ने करवाया ऐसा फोटोशूट, उड़ गए हर किसी के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -