Harper's Bazaar मैगजीन के लिए हॉट लुक में दिखी गिगी
Harper's Bazaar मैगजीन के लिए हॉट लुक में दिखी गिगी
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही मशहूर अभिनेत्री गिगी हदीद की तस्वीरें आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में गिगी ने एक बहुत ही बेहतरीन फोटोशूट करवाया हैं जो उन्होंने बाज़ार मैगजीन के लिए करवाया हैं. इस फोटोशूट में गिगी बहुत ही हॉट और सेक्सी अंदाज में नजर आई हैं. उन्होंने इस फोटोशूट की तस्वीरों में कुत्ते को भी साथ में रखा है जो बहुत ही आकर्षक हैं. आप सभी को बता दें कि गिगी के इंस्टाग्राम पर 39.3m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए गिगी आए दिन सेक्सी और बोल्ड तस्वीरों को अपलोड करती हैं.

गिगी ने अब तक अपने इंस्टाग्राम पर कुल 2,637 तस्वीरें पोस्ट कि हैं जो सभी बहुत ही शानदार हैं. आप सभी को बता दें कि गिगी कई समय से अपने ब्रेअकप को लेकर भी सुर्ख़ियों में थी उन्होंने सिंगर ज़ैन मालिक से अपने रिश्ते को खत्म कर सुर्खियां बटोरी थी. गिगी ने हाल ही में अपने फोटोशूट की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया हैं जो बहुत ही शानदार हैं.

इन दिनों गिगी रैंप वाक में व्यस्त हैं और उन्हें अपने ब्रेकअप का कोई दुःख नहीं हैं. गिगी ने बाजार मैगजीन के कवर की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन दिया हैं Very excited to be your May cover girl @harpersbazaarus !!! Thank you so much @glendabailey

 

नेशनल अवॉर्ड नाईट में इन फिल्मों ने मारी बाज़ी

जारी हुई नेशनल फिल्म अवॉर्ड विनर लिस्ट की सूची

अमेरिका छोड़ने के बारे में सोच रही है ये अभिनेत्री

साड़ी पहनने के बाद इस एक्ट्रेस पर फिसलती है सबकी नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -