असल जिंदगी में विराट की दुल्हन बनने जा रहीं हैं पाखी, उज्जैन में इस दिन लेंगे सात फेरे

टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों कई कपल हैं जो शादी के बंधन में बंध रहे हैं। अब इस बीच एक और कपल के शादी करने की खबरें आ रहीं हैं। जी दरअसल यह कपल सीरियल गुम है किसी के प्यार में शो का है। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein) शो में लीड रोल में नजर आ रहे नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) शादी करने जा रहे हैं।

इस समय दोनों की शादी का जश्न जोरों पर है। सामने आने वाली जानकारी के तहत दोनों इसी महीने 30 नवंबर को उज्जैन में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। जी दरअसल ऐश्वर्या ने हाल ही में मुंबई में अपने घर पर हुए बैचलरेट के वीडियो और फोटो पोस्ट कर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेलिब्रेशन की अनाउंसमेंट की। आप देख सकते हैं ऐश्वर्या ने अपने द्वारा किये गए पोस्ट को कैप्शन दिया है, 'यह अप्रत्याशित था और इस अद्भुत सरप्राइज के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद दोस्तों, मुझे बहुत मज़ा आया और आप मेरा खुश चेहरा देख सकते हैं।'

एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो यह कपल 30 नवंबर को शादी के बाद 2 दिसंबर को मुंबई में अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी भी होस्ट करेंगे। वैसे शो में ऐश्वर्या और नील एक दूजे के अपोजिट नहीं है लेकिन रियल लाइफ में दोनों एक-दूजे से सगाई कर चुके हैं और एक-दूजे को बहुत प्यार करते हैं। दोनों को शो के सेट पर अक्सर साथ देखा जाता है।

अनुपमा के इस मशहूर कलाकार का हुआ निधन

रिलेशनशिप स्टेटस पर बोले हर्षद चोपड़ा- शादी करना चाहता हूं।।।

सोशल मीडिया पर छाया 'बबिता जी' का बेहतरीन वीडियो, बादशाह के गाने पर मटकाई जमकर कमर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -