कश्मीर रवाना होने से पहले बोले गुलाम नबी आज़ाद, कहा- हम कानून तोड़ने नहीं जा रहे
कश्मीर रवाना होने से पहले बोले गुलाम नबी आज़ाद, कहा- हम कानून तोड़ने नहीं जा रहे
Share:

नई दिल्‍ली : जम्‍मू कश्‍मीर से मोदी सरकार द्वारा हटाई गई धारा 370 के बाद वहां के हालात जानने के लिए कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ आज श्रीनगर जा रहा है. राहुल गांधी के साथ कांग्रेस के 12 वरिष्ठ नेता भी घाटी के हालत जानने जा रहे हैं. किन्तु सूत्रों के अनुसार राहुल गांधी और अन्‍य कांग्रेस नेताओं को श्रीनगर में प्रवेश नहीं दिया जाएगा.

श्रीनगर के लिए रवाना होने से पहले कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा है कि हम वहां कानून तोड़ने नहीं जा रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि यदि कश्‍मीर में हालात सामान्‍य हैं तो सियासी नेताओं को घर से बाहर क्‍यों नहीं निकलने दिया जा रहा है. श्रीनगर रवाना होने से पहले हवाई अड्डे पर कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि हम कश्‍मीर जाकर सरकार की सहायता  करना चाहते हैं.

उन्‍होंने कहा कि यदि घाटी में हालात सामान्य हैं तो महबूबा मुफ्ती और उमर अब्‍दुल्‍ला को घर से बाहर क्‍यों नहीं आने दिया जा रहा है. राहुल गांधी सहित अन्‍य कांग्रेस नेताओं के इस दौरे पर जम्मू-कश्मीर प्रशासन की तरफ से कहा गया है कि सभी नेताओं से निवेदन है कि वह अभी श्रीनगर के दौरे पर जाने से बचें. उनके कारण यहां पर लोगों को भी समस्या हो सकती हैं. अभी भी कई इलाकों में कुछ पाबंदियां हैं.

हरियाणा के सीएम की हो रही है प्रशंसा, जानें कारण

'शिवराज' ने किया NRI के मकान पर कब्ज़ा, सीएम कमलनाथ के पास पहुंची शिकायत और फिर...

अखिलेश यादव से मिले सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर, यूपी उपचुनाव में हो सकता है गठबंधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -