हरियाणा के सीएम की हो रही है प्रशंसा, जानें कारण
हरियाणा के सीएम की हो रही है प्रशंसा, जानें कारण
Share:

चंडीगढ़ः हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर यूं तो अपने बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं। उनका बयान अक्सर किसी न किसी विवाद को जन्म दे देता है। मगर सीएम की इन दिनों तारीफ हो रही है। दरअसल हरियाणा में अगले कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसलिए मुख्यमंत्री खट्टर जन आशीर्वाद यात्रा पर निकले हुए हैं। इस दौरान वह पूरे राज्य में भ्रमण करेंगे और लोगों को संबोधित करेंगे। इसी सिलसिले में सीएम खट्टर गन्नौर विधानसभा क्षेत्र के गांव गुमड़ पहुंचे थे । सड़क पर मुख्यमंत्री को सुनने के लिए भीड़ लग गई।

जिससे जाम की स्थिति बन गई। सीएम ने लोगों को संबोधित करना शुरू कर दिया। सीएम मनोहर लाल को बोलते हुए दो मिनट ही हुए थे कि इसी बीच मुख्यमंत्री के काफिले में एंबुलेंस फंस गईं। उसका सायरन सुनाई दिया तो सीएम ने अपना भाषण रोक दिया तथा पुलिस को तत्काल रास्ता खाली करवाकर एंबुलेंस को पास करवाने के आदेश दिए। सीएम की मानवता की सोच की सभी ने तारीफ की। एंबुलेंस को निकाले जाने के बाद ही सीएम ने फिर से लोगों को संबोधित करना शुरू किया।

मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा कि 2019 तक उनकी सरकार ने खूब विकास किया। मगर वह 2024 तक सेवा करना चाहते हैं और उसके लिए उनको जनता का आशीर्वाद चाहिए। जनता को दोबारा से चुनने का मौका मिलने वाला है और जनता उनको दोबारा से विधानसभा चुनाव में जीत दिलाते हैं तो प्रदेश में दोबारा से विकास की लहर दौड़ती दिखाई देगी। मुख्यमंत्री ने यह भी स्पष्ट कर दिया कि बीजेपी उन नेताओं को टिकट देगी जो जनता के बीच में रहते हैं और सरकार के माध्यम से विकास कार्य कराते हैं।

अखिलेश यादव से मिले सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर, यूपी उपचुनाव में हो सकता है गठबंधन

गहरी खाई में जा गिरा सेना का ट्रक, एक जवान की मौत तीन घायल

पोषण अभियान में उत्कृष्ट प्रदर्शन के दम पर मध्य प्रदेश ने हासिल किया प्रथम स्थान, दूसरे नंबर पर छत्तीसगढ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -