गुलाम नबी आजाद ने ठुकराया कांग्रेस पार्टी का ऑफर!!! पार्टी से है अनबन
गुलाम नबी आजाद ने ठुकराया कांग्रेस पार्टी का ऑफर!!! पार्टी से है अनबन
Share:

 नई दिल्ली: दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद को राज्यसभा के लिए नामांकन से इनकार करने के बाद कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उन्हें पार्टी का नंबर दो पद देकर उन्हें खुश करने की कोशिश की। सूत्रों के अनुसार, यह कदम आजाद को खुश करने में विफल रहा, जिन्होंने प्रस्ताव को स्वीकार करने से इनकार कर दिया।

खबरों के अनुसार, रविवार को आजाद से सोनिया गांधी की फोन पर बातचीत के बाद दोनों ने मुलाकात की और पार्टी की चिंताओं पर चर्चा की। सूत्रों के अनुसार, आजाद को संगठन में एक पद की पेशकश की गई थी जो पार्टी पदानुक्रम में नंबर दो हो सकती है, लेकिन अनुभवी नेता ने इनकार कर दिया।

आखिरी समय में राज्यसभा की सीट से वंचित रह गए आजाद पार्टी की स्थिति से असंतुष्ट हैं। और संगठन में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई है, सोनिया गांधी से कहा है कि "नए लोगों को काम करना चाहिए क्योंकि पार्टी एक पीढ़ीगत परिवर्तन के दौर से गुजर रही है." आजाद और उनके समर्थक भी उनके पैतृक राज्य जम्मू-कश्मीर में पार्टी के संचालन के तरीके से असंतुष्ट हैं, और न तो आजाद और न ही उनके समर्थकों ने हाल ही में राज्यव्यापी 'चिंतन शिविर' में भाग लिया था।

यह स्पष्ट रूप से दर्शाता है कि चीजें अच्छी तरह से नहीं चल रही हैं। उनके समर्थक चाहते हैं कि वह राज्य में पार्टी का चेहरा बनें. राज्यसभा के लिए अपनी दस उम्मीदवारों की सूची में कांग्रेस ने इमरान प्रतापगढ़ी के पक्ष में आनंद शर्मा और आजाद को पीछे छोड़ दिया

'रोज़ एक मंदिर में शिवलिंग क्यों देखना..', ज्ञानवापी मामले पर संघ प्रमुख का बड़ा बयान

'बैड कैरेक्टर' पर AAP विधायक को कोर्ट से राहत नहीं, दिल्ली पुलिस ने अमानतुल्लाह को घोषित किया है 'BC'

क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन, एथेरियम के दाम में बढ़ोतरी

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -