करोड़पति बनने के लिए मोरपंख में लगा दें यह चीज़ और रख दें तिजोरी में...
करोड़पति बनने के लिए मोरपंख में लगा दें यह चीज़ और रख दें तिजोरी में...
Share:

हम सभी इस बात को बहुत अच्छे से जानते हैं कि दुनिया का हर इंसान धनवान बनना चाहता है और इसके लिए व्यक्ति समय-समय पर कई तरह के उपायों का भी इस्तेमाल करता है लेकिन कई बार वह उपाय सफल हो जाते हैं और कई बार नहीं. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय या टोटके बताने जा रहे हैं जिन्हे अपनाकर आप अमीर बन सकते हैं. आइए जानते हैं क्या है वह उपाय और टोटके.

कहा जाता है मंदिरों में या घरों के तिजोरी में एक ऐसी चीज़ है जिसे रखने से लक्ष्मी मैया खुश होती हैं और आप पर मेहरबान हो जाती हैं. जी हाँ, अगर शास्त्र की मानें तो मोर पंख को अगर तिजोरी में रख दिया जाए तो अमीर बनने के रास्ते खुल जाते हैं. इसी के साथ अगर मोरपंख में गुलाब का इत्र लगाकर उसको घर की तिजोरी में रख दें या फिर व्यपार की तिजोरी में रख दें तो पैसा आने के सभी रास्ते खुल जाते हैं और इत्र की सुगंध से पैसा खींचा चला आता है. इसी के साथ अगर आप जल्द से जल्द अमीर बनना चाहते हैं तो मोरपंख को सफेद रेशमी वस्त्र में बांधकर तिजोरी में रख दें इससे आप जल्द से जल्द अमीर बन जाएंगे.

वहीं अगर आप कुछ दिनों में अमीर बनना चाहते हैं तो मोती शंख को लाल वस्त्र में बांधकर तिजोरी में रख दें क्योंकि इससे जल्द अमीर बनने के सभी रास्ते खुल जाते हैं. अब अगर आप अमीर बनने के सभी उपाय आजमा चुके हैं लेकिन अमीर नहीं बने तो अपने घर या व्यपार की तिजोरी का मुंह उत्तर दिशा की ओर कर दें क्योंकि इससे भी आप जल्द से जल्द अमीर बन सकते हैं.

शनिवार के दिन पीपल के पेड़ के पास करें यह काम, पानी की तरह बरसने लगेगा पैसा

पानी के कुँए में बिना किसी को बताए चुपचाप डाल दें यह चीज़, बन जाएंगे अमीर

हर दिन धनलाभ पाने के लिए जपे यह कुबेर मंत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -