पानी के कुँए में बिना किसी को बताए चुपचाप डाल दें यह चीज़, बन जाएंगे अमीर

Dec 07 2018 07:00 PM
पानी के कुँए में बिना किसी को बताए चुपचाप डाल दें यह चीज़, बन जाएंगे अमीर

दुनियाभर में ना जाने कितने ही लोग हैं जो नौकरी करते हैं और नौकरी में तरक्की तो हर इंसान चाहता है. आजकल युवाओं को नौकरी में जल्द से जल्द तरक्की चाहिए होती है. नौकरी में प्रमोशन और तरक्की के लिए कई लोग काफी म्हणत करते हैं और कई लोग ऐसे हैं जो चाटुकार बन जाते हैं. ऐसे में अगर आपको बगही नौकरी में जल्द से जल्द प्रमोशन चाहिए तो आप यह उपाय कर सकते हैं. कौन-से उपाय आइए हम आपको बताते हैं. 

1. अगर आप नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जा रहे हैं तो जाते समय निंबू में 4 लोंग को गाड़ दें और इस मंत्र ” ॐ हनुमते नमः ” का 108 बार जप करें. अब इसके बाद निंबू को अपने बैग में रखकर इंटरव्यू में ले जाएं. ऐसा करने से आपको नौकरी अवश्य मिलेगी. 

2. अगर आप नौकरी चाहते हैं तो 41 दिनों तक हनुमान जी के मंदिर में जाकर दीपक जलाये और पहले दिन दीपक जलाने के साथ ही हनुमान जी से अपनी नौकरी की अरदास लगाये. अब अगर हर दिन आप नहीं जा सकते हैं तो घर से ही हनुमान जी के चरणों से सिन्दूर लेकर अपने माथे पर तिलक भी करें लाभ होगा.

4. अगर आप अपने वेतन में वृद्धि चाहते हैं या व्यपार में धनलाभ चाहते हैं तो एक नीम्बू को चार भागों में काटकर शाम के समय किसी सुनसान चौराहे पर जाकर चारों दिशाओं में एक -एक करके फेंक दे और बिना मुड़े वापिस घर आ जाए. कहा जाता है ऐसा करने से धन लाभ होता है. 

5. अगर आप धनलाभ चाहते हैं तो किसी भी दिन पानी वाले कुंए में थोडा दूध डाले लेकिन इस बारे में किसी को भी न बताये. ऐसा करने से नौकरी मिल जाएगी और अगर आप नौकरी कर रहे हैं तो आपका वेतन बढ़ जाएगा.

6. अगर आप नौकरी पाना चाहते हैं या नौकरी में वेतन बढ़वाना चाहते हैं तो हर सोमवार को शिव मंदिर जाकर शिवलिंग पर दूध और पानी चढ़ाये, ध्यान रखे कि उसी के साथ में थोड़े चावल व मीठा भी अर्पित करें. इससे धनलाभ होगा.

पैसों में खेलना चाहते हैं तो पर्स में रख लें इस रंग के धागे से बांधकर 3 सिक्के

सिंदूर के ये टोटके आपको बना सकते हैं रातोरात लखपति

आपको अमीर बनाने से पहले माता लक्ष्मी देती हैं यह संकेत, समझ गए तो बन जाएंगे अरबपति