फिल्म 1921 के शूट के दौरान कैमरे में कैद हुआ भूत
फिल्म 1921 के शूट के दौरान कैमरे में कैद हुआ भूत
Share:

विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म 1921 की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है और जल्द ही इसे थिएटर्स  में  रिलीज़ किया जाएगा.  इस फिल्म के कई सीन्स को यूके में हॉन्टेड जगहों पर शूट किया गया. इसी दौरान कैमरे में कई पैरानॉर्मल एक्टिविटी भी नज़र आई. इन एक्टिविटीज की विक्रम ने फोटोज भी शेयर की है जिससे उस जगह पर साया होने का पता चलता है. 

जब इस बारे में विक्रम ने सभी क्रू मेंबर्स को बताया तो किसी ने भी उनकी बात पर यकीं नहीं किया. उन्हें लगा की शायद वे मज़ाक कर रहे है और उन्हें डराने की कोशिश कर रहे है. लेकिन जब उन्होंने इन तस्वीरों को बताया तो सभी मेंबर्स देख कर दंग रह गए.   

इंग्लैंड की दक्षिण यार्कशायर अजीबो-गरीब भूतिया घटनाओ के लिए मानी जाती है और इसी लोकेशन पर विक्रम शूट कर रहे थे, इसलिए टीम को एक साथ रहने की सलाह दी जाती थी. इस दौरान किसी को भी अकेले आने-जाने की इजाज़त नहीं दी जाती थी. यह फिल्म साल 2008 में आई फिल्म 1920 का अगला पार्ट है. फिल्म में करन कुंद्रा और ज़रीन खान है. अब देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म सच में सिर्फ नाम के लिए हॉरर है या इसमें कोई रियल भूत है? अब यह तो फिल्म देखने पर ही पता चल पायेगा कि जो तस्वीर पोस्ट की गई है वो असली है या फिर महज़ फिल्म के शूट का कोई सीन...

हॉरर स्टोरीलाइन पर बेस्ड विक्रम भट्ट की अगली फिल्म

मैं खुद के स्टंट नहीं करता- लियाम नीसन

ट्विंकल ने बेटे को बताई थी पीरियड्स से जुड़ी हर बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -