ट्विंकल ने बेटे को बताई थी पीरियड्स से जुड़ी हर बात

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म "पैडमैन" के प्रमोशन में व्यस्त है. बता दे कि, इस फिल्म में अक्षय के साथ अभिनेत्री सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अक्षय ने एक सवाल के जवाब में कहा कि, "ट्विंकल ने हमारे बेटे आरव को मासिक धर्म से जुड़ी हर बात बताई है हमारे परिवार में कुछ भी छिपा हुआ नहीं है.

आगे उन्होंने कहा कि, "मैं व ट्विंकल दोहरे चेहरे के साथ नहीं जीते हमने इस सब को बहुत ज्यादा ओपन रखा है." बता दे कि, वही ट्विंकल खन्ना ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि "जैसा कि एक दोस्त ने बोला है, कि कभी-कभी पीरियड्स एक दिन पहले आ जाते हैं. अच्छा उसी तरह "पैडमैन" भी एक दिन पहले आ रही है." ट्विंकल ने ये ट्वीट अक्षय कुमार के ट्वीट को कोट करते हुए किया है.

इसके अलावा अक्षय ने अपने मूल ट्वीट में लिखा है "सुपरहीरो के साथ सुपर रिपब्लिक वीक, पैडमैन 25 जनवरी 2018 को हो रही है रिलीज." गौरतलब है कि, इस फिल्म के साथ ही अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू किया है. बता दे कि, हाल ही में अक्षय की अगली फिल्म 'केसरी' का लुक भी सामने आ गया है.

ये भी पढ़े

हैप्पी बर्थडे टू छोटे पर्दे के देवानदं, वरुण बडोला

अनुराग कश्यप ने शुरू की 'मनमर्जियां'

हंसा बेन को जन्मदिन की अग्रिम शुभकामनाएं

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -