11 साल तक मौसा बनाता रहा हवस का शिकार, करना चाहता था शादी लेकिन...
11 साल तक मौसा बनाता रहा हवस का शिकार, करना चाहता था शादी लेकिन...
Share:

गाजियाबाद (Ghaziabad Crime News) के मुरादनगर से चौकाने वाली एक घटना सामने आई है। जी दरअसल यहाँ एक युवती के सगे मौसा ने कथित तौर पर उसे किडनैप किया और 11 साल तक उसके साथ दुष्कर्म किया। जी हाँ, इस मामले में पीड़ित युवती ने अब थाने पहुंचकर अपने मौसा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इसी के साथ ही उसने मामले में कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में पीड़िता ने परिवार संग थाने पहुंचकर प्रभारी सतीश कुमार को शिकायत दी और इस शिकायत में कहा गया है कि, '11 साल पहले वह खेत में चारा लेने गई थी, तभी उसके मौसा ने उसे किडनैप (Girl Kidnapping) कर लिया था।'

इस मामले को मुरादनगर थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है। इस मामले में पीड़िता का आरोप है कि उसका मौसा पिछले 11 सालों से उसे बंधक बनाकर लगातार दुष्कर्म (Uncle Rape) कर रहा है। इस मामले में पुलिस को जानकारी देते हुए युवती ने कहा, 'जब भी उसने विरोध करने की कोशिश की तो उसे बेरहमी से पीटा जाता है। इसी के साथ ही उसे कई दिनों तक कमरे में बंद करके खाना भी नहीं दिया जाता है।' इसके अलावा पीड़िता का यह भी आरोप है कि आरोपी मौसा उससे जबरन शादी करना (Forcing For Marriage) चाहता है। उस आरोपी ने धमकी दी कि अगर युवती ने उससे शादी नहीं की तो वह उसे मुंह पर एसिड फंक देगा।

इसके अलावा पीड़ित लड़की ने यह भी बताया कि वह बहुत ही मुश्किल अपने मौसा के चंगुल से छूटकर पुलिस दिल्ली भाग गई। वहां पर उसकी मुलाकात अपने भाई से हुई। बहन को देखते ही भाई ने उसे पहचान लिया। उसके बाद उसने अपने परिवार को आपबीती सुनाई। अब इस मामले में पीड़िता ने पुलिस से मौसा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

पानी के ड्रम में मिली 5 माह के बच्चे की लाश, पुलिस जांच में माँ ही निकली कातिल

नगांव में पुलिस ने एक कांस्टेबल समेत छह लोगो को गिरफ्तार किया

बिहार में 80 लाख की अवैध शराब जब्त, न्यू ईयर पार्टी में खपाने का था प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -