पानी के ड्रम में मिली 5 माह के बच्चे की लाश, पुलिस जांच में माँ ही निकली कातिल
पानी के ड्रम में मिली 5 माह के बच्चे की लाश, पुलिस जांच में माँ ही निकली कातिल
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पांच माह के बच्चे का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की तो हैरान कर देने वाली बात सामने आई. मासूम बच्चे की कातिल उसी की मां निकली. पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने के बाद पुलिस को पता चला कि बच्चे की मौत पानी में डूबने के चलते नहीं हुई थी, बल्कि वह पहले ही मर गया था. फिर पुलिस ने बच्चे की माँ से सख्ती से पूछताछ की तो सारा मामला खुल गया. 

पुलिस ने हत्या के आरोप में महिला को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है. लेकिन इस मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है. जैसे ही आस-पड़ोस के लोगों के यह पता चला कि बच्चे का क़त्ल उसकी मां ने ही किया है, तो सब दंग रहे गए. यह मामला थाने से सटे कलवा इलाका का है. जहां पर एक पांच महीने के बच्चे की लाश पानी से भरे ड्रम में मिली थी. इससे पहले, आरोपी महिला ने अपने बच्ची के लापता होने की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी. पुलिस ने जब बच्चे की खोजबीन शुरू की, तो उसकी लाश पड़ोसियों के पानी के ड्रम में तैरती हुई बरामद हुई. फिर पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो बच्चे की मां पर कुछ संदेह हुआ.

जब पुलिस ने बच्चे की मां से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके बच्चे को लगातार खांसी आ रही थी. जिसके बाद बच्चे को खांसी की दवा पिलाई, किन्तु ओवरडोज हो जाने के चलते बच्चे की मौत हो गई. फिर उसने डरकर बच्चे के शव को पड़ोसियों के पानी से भरे ड्रम में फेंक दिया. अब पुलिस यह पता लगा रही है कि बच्चे की मौत दवा के ओवरडोज से हुई है या नहीं. 

बिहार में 80 लाख की अवैध शराब जब्त, न्यू ईयर पार्टी में खपाने का था प्लान

आगरा में उपद्रवियों ने 'भारत माता' की तस्वीर फाड़ी, RSS के दफ्तर पर 60-70 लोगों की भीड़ ने किया हमला

कुड्डालोर में राशन के चावल चोरी करने का मामला, छह लोग गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -