कीर्तन में चाक़ू लेकर हंगामा करने पहुंचा निजाम, माता की चौकी पलटने की कोशिश
कीर्तन में चाक़ू लेकर हंगामा करने पहुंचा निजाम, माता की चौकी पलटने की कोशिश
Share:

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ के पसोंडा इलाके में बीती रात माता की चौकी के कार्यक्रम में दूसरे समुदाय के लोगों द्वारा हंगामा करने का मामला सामने आया है। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार, पसोंडा में रहने वाले विनय शाक्य के यहां नवरात्रि के मौके पर माता का कीर्तन चल रहा था और महिलाएं वहां भक्ति भाव में डूबी हुईं थीं। डांस भी हो रहा था लेकिन इसी बीच पड़ोस में रहने वाले निजाम अंसारी और उसके परिजनों ने आकर इसका विरोध किया और विवाद बढ़ने पर चाकू लाकर लोगों को डराने की कोशिश की।

उच्च शिक्षा मंत्री ने किया राष्ट्रपिता की प्रतिमा पर माल्यार्पण, कहा "महात्मा गांधी अपार प्रेरणा के केंद्र"

जी हाँ और इस दौरान उन्होंने कथित रूप से मारपीट भी की। इस मामले में बताया जा रहा है कि निजाम अंसारी ने अपने घर में बीमार व्यक्ति के होने का हवाला दिया और कीर्तन बंद करने के लिए कहा था। इस दौरान विनय शाक्य के माता की चौकी और कीर्तन ना रोकने पर दूसरे पक्ष ने अपने साथियों के साथ मिलकर श्रद्धालुओं पर हमला कर दिया। वहीं वहां मौजूद कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इस घटना के दौरान कुछ युवक चाकू लहरा रहे हैं और हाथापाई भी कर रहे हैं। वहीं चश्मदीद के मुताबिक, माता की चौकी का कार्यक्रम चल रहा था, जिसमें कुछ महिलाएं भजनों पर नाच रही थीं।

सूर्या का तूफ़ान, राहुल का कमाल.., टीम इंडिया ने पहली बार अफ्रीका को T20 सीरीज में दी पटखनी

इसी बीच पड़ोस में रहने वाले मुस्लिम समुदाय के लोग यहां आए और पहले यहां लगे हुए पंखे को फेंक दिया। इसके बाद म्यूजिक सिस्टम को भी गिरा दिया। अंत में माता की चौकी में रखी हुई मूर्ति पर लात मारने की कोशिश की लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उसे रोक लिया। उसके बाद उसका भाई दो चाकू लेकर निकल आया, जिसको छोटेलाल ने रोकने को कोशिश की तो उपद्रवी के पिता ने धक्का-मुक्की करना शुरू कर दिया। इस दौरान मौके पर जमा भीड़ का यह भी आरोप था कि दूसरे समुदाय के लोगों ने माता की चौकी को पलटने की कोशिश भी की। वहीं पुलिस मौके पर पहुंची और 7 आरोपियों को पकड़कर अपने साथ ले गई। बताया जा रहा है शिकायत के आधार पर पुलिस अब तक 8 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

शहर के इस बड़े होटल में रुकेंगे क्रिकेट खिलाड़ी, जल्द ही होगा दिगज्जों का आगमन

2023 में जनता को महंगाई से मिलेगी राहत., RBI को उम्मीद

पानी भरे गड्ढे में मिली 10वीं की छात्रा की लाश, कई दिनों से थी लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -