पानी भरे गड्ढे में मिली 10वीं की छात्रा की लाश, कई दिनों से थी लापता
पानी भरे गड्ढे में मिली 10वीं की छात्रा की लाश, कई दिनों से थी लापता
Share:

पटना: नवरात्रि के मौके पर भी अपराध की खबरें तेज हैं। हाल ही में जो खबर आई है वह बिहार की है। यहाँ 10वीं की छात्रा को बदमाशों ने कई दिनों तक गायब रखा और हत्या कर पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया। बताया जा रहा है छात्रा अहियापुर थाना क्षेत्र के नजीरपुर की रहने वाली थी। जी हाँ और उसका शव बोचहां थाना इलाके के माधवपुर में पाया गया। इस मामले में मृतका के पिता अशोक कुमार ने बताया नाजीपुर में किराए के मकान में रहकर बच्चों को पढ़ाते हैं। उनके दो बेटे और एक बेटी हैं जो साथ रहते हैं।

उनकी बेटी 10वीं की छात्रा 19 सितंबर से लापता हो गई थी। इसी के साथ आगे बताया गया कि अहियापुर थाने में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। वहीँ दूसरी तरफ बेटी की तलाश में पूरा परिवार बेचैन था, हालाँकि इसी बीच बोचहां के माधोपुर में बीते रविवार एक लड़की का शव मिलने की सूचना पर परिजन पहुंचे। उन्होंने देखा कि उनकी बेटी गीतांजलि पानी से भरे गड्ढे में पड़ी है। उसके बाद आनन-फानन में उसे एसकेएमसीएच लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अब छात्रा की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है और इस मामले में पुलिस का कहना है संभावित बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है।

पुलिस का कहना है छात्र जिनसे मिलती-जुलती थी उनसे पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या की गुत्थी सुलझ पाएगी। इसी के साथ अब तक छात्रा के साथ सेक्सुअल असाल्ट की सूचना नहीं है। पुलिस इस बिंदु पर भी छानबीन कर रही है हालांकि परिजनों को इस बात की भी आशंका है।

परिवार वालों से नाराज घर से भागी किशोरी, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

बहू ने कर डाली ससुर की हत्या, चौंकाने वाली है वजह

'भोले शंकर ने दिया था आदेश इसलिए चाकू से काट दिया गला', 6 वर्षीय मासूम की हत्या कर बोले हैवान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -