दिवाली पार्टी में बार बालाओं संग जबरन संबंध बनाना चाहता था दरोगा, हुआ गिरफ्तार
दिवाली पार्टी में बार बालाओं संग जबरन संबंध बनाना चाहता था दरोगा, हुआ गिरफ्तार
Share:

मसूरी: दिवाली की पार्टी के दौरान बार बालाओं के साथ बदसलूकी करने और संबंध बनाने का दबाव बनाने के लिए आरोपी दारोगा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है दरोगा ने डांसर को लाने वाले युवक को भी खूब पीटा। इस मामले में एसएसपी पवन कुमार के निर्देश पर मसूरी पुलिस ने दारोगा जितेंद्र गौतम को गिरफ्तार कर बीते शनिवार को अदालत में पेश किया।

इस पूरे मामले में यह बताया जा रहा है मसूरी सर्किल के क्षेत्राधिकारी आकाश पटेल की जांच रिपोर्ट पर यह कार्रवाई की गई है। पुलिस का कहना है, मसूरी क्षेत्र की आध्यात्मिक नगर चौकी पर तैनात दारोगा जितेद्र गौतम ने दिवाली के दिन एनएच-9 स्थित देव हाईट्स सोसाइटी में पार्टी दी थी। यहाँ इरफान नामक व्यक्ति से पार्टी में दो डांसरों को बुलवाया गया था। वहीं उसके बाद इस मामले में आरोप लगा कि इरफान के जाने के बाद दारोगा और उसके दोस्त उन बार बालाओं से जोर जबर्दस्ती करने लगे। यह देखकर एक लड़की वहां से भाग गई।

वहीं इरफान ने लौटने पर जब विरोध किया तो दारोगा ने गाली देते हुए उसकी पिटाई की। यह सब होने के बाद मामला वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों तक पहुंच गया। ऐसे में एसएसपी पवन कुमार ने एएसपी आकाश पटेल को मामले की जांच सौंपी। वहीं जांच में दारोगा को दोषी पाया गया। अब एसएसपी पवन कुमार का कहना है कि दारोगा जितेंद्र गौतम को सस्पेंड कर गिरफ्तार कर लिया है।

'बबुआ घर में दुबके हुए केवल ट्विटर पर ही खेलते रहे', अखिलेश पर भड़के CM योगी

नाइट ड्रेस में नजर आई 'तारक मेहता...' शो की 'अंजलि भाभी', फोटो देख उड़े फैंस के होश

'अनुपमा' में आएगा नया ट्विस्ट, अब घर में होगा एक और तलाक!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -