सोफिया थोमोलॉ को डेट कर रहे हैं गेविन
सोफिया थोमोलॉ को डेट कर रहे हैं गेविन
Share:

ग्वेन स्टेफनी से तलाक के बाद गेविन रॉसडेल को दुसरे किसी रिलेशनशिप में आगे बढ़ने में काफी समय लगा. ग्वेन स्टेफनी को धोखा देते हुए अपनी फेमिली आया मिंडी के साथ रंगे हाथों पकड़े गए गेविन ने उसके बाद ज्यादा डेट नहीं की है.

लेकिन अब गेविन की सोफिया थोमोलॉ के साथ आ रही फोटोज को देखकर लगता है कि इन दोनों के बीच कुछ गरमाहट लग रही है.सोफी को डेट करना गेविन की तरफ से एक बड़ा कदम है क्योंकि अपने पूर्व के अलगाव के बाद से ही गेविन अकेले ही रह रहे हैं क्योंकि इतने लंबे वक्त में उन्होंने और किसी से डेट नहीं की.

उनके दोस्तों ने भी बहुत कोशिश की लेकिन उन्होंने हर वक्त मना कर दिया। अब उनके और सोफिया के बाच अच्छी केमिस्ट्री नजर आ रही है. हाल ही में लन्दन में इन दोनों को एक साथ घुमते हुए क्लिक किया गया था, दरअसल वो टूरिंग स्पॉट पर मिले थे. गेविन की तरह सोफिया भी तलाकशुदा है और रॉक बेंड मेंबर एंडी लाप्लेगउआ से एक साल पहले तलाक लिया था. उससे पहले उनका टिल लिंडरमेन से पांच साल लंबा रोमांस चला था. अगर गेविन की एक्स की बात की जाये तो ग्वेन स्टेफनी ने 2015 में तलाक लेने के बाद ही ब्लेक शेल्टोन से डेट करना शुरू की थी और ये दोनों तब से लेकर अब तक साथ ही हैं.

क्या चल रहा है नाया रिवेरा और डेविड स्पेड के बीच

एक ही जैसी मैचिंग ड्रेसिंग में नजर आये नए लव बर्ड्स जेनिफर लोपेज़ और एलेक्स

चिंता के मारे काफी दुबले हो गए हैं ब्रेड पिट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -