क्या चल रहा है नाया रिवेरा और डेविड स्पेड के बीच
क्या चल रहा है नाया रिवेरा और डेविड स्पेड के बीच
Share:

मौसम में बदलाव के साथ ही लगता है हॉलीवुड में भी प्यार का मौसम शुरू हो गया है. एक महीने में हॉलीवुड में बहुत से नए रोमांटिक जोड़े सामने आये और अब एक और जोड़े के बारे में खबरें आ रही हैं. खबर है कि नाया रिवेरा और डेविड स्पेड एक दुसरे को डेट कर रहे हैं और अपने इस नए रोमांटिक रिलेशनशिप को पब्लिक की नजरों से बचाये रखने की भी पूरी कोशिश कर रहे हैं. सूत्रों के अनुसार ये पूर्व ग्ली एक्ट्रेस और ये लॉन्ग टाइम कॉमेडियन पिछले काफी हफ़्तों से एक दुसरे से मिल रहे हैं और अपने निजी जीवन और रिलेशनशिप को पूरी तरह से गुप्त रख रहे थे।

लेकिन वो कहते हैं ना कि बकरे की माँ कब तक खैर मनाएगी। मीडिया की नजरों से कभी कोई बच चूका है क्या, तो फिर ये कैसे बचते। हाल ही में दोनों के स्विमिंग पूल के अंदर रोमांस की कुछ फोटोज आम हो गयी है. जिसके बाद तो ये भी अपने रिलेशनशिप से नही मुकर पाएंगे। इस 30 वर्षीय अभिनेत्री ने दो साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद पिछले साल नवम्बर में अपने पति रयान डोरसे से तलाक फाइल किया था.

इन दोनों के वैवाहिक जीवन से इनका एक दो साल का बाटे जोसे होलिस डोरसे भी है. वहीँ दूसरी तरफ डेविड स्पेड का भी पूर्व के रिलेशनशिप से एक बेटा है लेकिन उन्होंने कभी शादी नहीं की. इस 52 वर्षीय कॉमेडियन का नाम अतीत में हीथर लॉकलेएर, जूली बोवेन, लारा फ्लिन बोयले और पामेल एंडरसन जैसी कई मसहूर महिलाओं से जुड़ चूका है.

गर्मियों में काइली जेनर की ये अदाए बढ़ा देगी आपके शरीर का पारा

इस क्यूट एक्ट्रेस की इन हॉट अदाओ को देखकर आप भी हो जायेंगे इनके दीवाने

ट्रांसपेरेंट ड्रैस में क्लीवेज शो करतीं नजर आ रही हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -