हनीमून पर डॉक्टर ने कैंची से कर दिया पत्नी का खतना
हनीमून पर डॉक्टर ने कैंची से कर दिया पत्नी का खतना
Share:

आए दिन कई तरह की चौकाने वाली खबरें आती रहती हैं। अब हाल ही में जो खबर आई है वह जर्मनी से आई है। जी दरअसल यहाँ एक स्त्री रोग विशेषज्ञ ने कुछ ऐसा कारनामा किया है कि उसकी चर्चा हर जगह हो रही है। जी दरअसल स्त्री रोग विशेषज्ञ पर अपनी पत्नी का खतना करने के आरोप दर्ज किए गए हैं। इस मामले में यह आरोप हैं कि इस डॉक्टर ने अपने हनीमून पर सामान्य कैंची से ही पत्नी का खतना कर दिया।

मिली जानकारी के तहत हेल्मश्टेट शहर में अदालत के अधिकारियों ने पुष्टि की है कि डॉक्टर पर मारपीट और जोर-जबर्दस्ती करने का मुकदमा दर्ज करने की प्रतिक्रिया शुरू की गई है। इस मामले में यह भी आरोप है कि इस डॉक्टर ने होटल के कमरे में ही यह सर्जरी की। केवल यही नहीं बल्कि इसके लिए अनस्थीसिया तक इस्तेमाल नहीं किया गया। इसी के चलते महिला को भयंकर पीड़ा सहनी पड़ी और बहुत मात्रा में रक्तस्राव भी हुआ। इस मामले के बारे में प्रॉसीक्यूटर्स ऑफिस के हान क्रिस्टियान वॉल्टर्स ने बताया कि महिला उस वक्त 31 वर्ष की थी।

वॉल्टर्स का कहना है महिला इस सर्जरी के लिए इसलिए राजी हुई क्योंकि उसे तलाक की धमकी दी गई थी। अधिकारियों का कहना है ये दोनों पति-पत्नी जर्मन हैं लेकिन दोनों का संबंध अन्य संस्कृतियों से है। इस मामले में जब महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो अधिकारियों ने जांच शुरू की। वहीं दूसरी तरफ इस मामले में कोर्ट के एक प्रवक्ता ने बताया है कि औपचारिक तौर पर आरोप दर्ज करने को लेकर फिलहाल कोई फैसला नहीं किया गया लेकिन आरोपी डॉक्टर ने इस मामले पर फिलहाल कोई टिप्पणी नहीं की है।

चर्च के सामने कर रहे थे अश्लील कृत्य, टिकटॉकर और उसकी गर्लफ्रेंड को 10 महीने की जेल

‘अल्लाह के फरमान पर जन्नत भेजा..’, अम्मी-अब्बू का क़त्ल कर बोला क़ुतुबुद्दीन

अपना I-phone ही बन गया थॉमस की हत्या की वजह, पुलिस ने सुलझाई क़त्ल की गुत्थी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -