‘अल्लाह के फरमान पर जन्नत भेजा..’, अम्मी-अब्बू का क़त्ल कर बोला क़ुतुबुद्दीन
‘अल्लाह के फरमान पर जन्नत भेजा..’, अम्मी-अब्बू का क़त्ल कर बोला क़ुतुबुद्दीन
Share:

जोधपुर: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में कुतुबुद्दीन ने अपने पिता का क़त्ल कर दिया। मृतक का नाम इब्राहिम खान है, जिनकी आयु 68 वर्ष थी। हत्यारोपित ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। उसके मुताबिक, उसने अपने अब्बू को जन्नत भेजा है। आरोपित ने बताया कि उसके अब्बू इस संसार में खुश नहीं थे। साथ ही उसने हत्या के इस जघन्य कृत्य को अल्लाह की तरफ से आया फरमान बताया है। यह क़त्ल 29 अक्टूबर 2021 (शुक्रवार) जुमे के दिन किया गया था।

यह घटना खंडार थाना क्षेत्र की बहरावण्डा खुर्द चौकी इलाके के अंतर्गत आने वाले गाँव छान की है। रिपोर्ट के मुताबिक, कुतुबुद्दीन ने पुलिस के सामने और सनसनीखेज खुलासे किए। उसके मुताबिक, रमजान के महीने में वो अपनी 68 वर्षीया माँ हमीदन बानो की भी हत्या कर चुका है। माँ की हत्या के पीछे भी उसने अल्लाह के फरमान पर जन्नत भेजने वाली बात कही। माता-पिता दोनों के क़त्ल के लिए कुतुबुद्दीन ने एक डंडे का इस्तेमाल किया था। दोनों के सिर पर वार कर उन्हें मारा गया था। परिवार के बाकी सदस्यों ने इस मामले को छिपा लिया था और पुलिस को सूचना नहीं दी थी।

पुलिस ने कुतुबुद्दीन को गिरफ्तार कर परिवार में इसी प्रकार से तीसरी संभावित हत्या को टाल दिया। आरोपित के मुताबिक, अब वह अपनी भाभी को भी जन्नत भेजना चाहता था। उसने पुलिस को बताया कि उसकी भाभी को अब दुनिया में रहने की कोई आवश्यकता नहीं है। अल्लाह ने उन्हें भी बुलावा भेजा है। कुतुबुद्दीन ने अल्लाह के फरमान को मानना अपनी ड्यूटी बताया। अपने माँ-बाप का कत्ल कर चुके कुतुबुद्दीन का निकाह कुछ ही वर्ष पूर्व हुआ था। थोड़े समय के बाद पत्नी ने उसके साथ रहने से इंकार कर दिया था। बाद में दोनों में तलाक हो गया था। हत्यारोपित की आयु करीब 40 वर्ष है। आरोपित का मानसिक बीमारी का कोई रिकॉर्ड नहीं है। फिलहाल पुलिस ने कुतुबुद्दीन को जेल भेज दिया है। 

अपना I-phone ही बन गया थॉमस की हत्या की वजह, पुलिस ने सुलझाई क़त्ल की गुत्थी

मदरसे में मिली नाबालिग की लाश, बलात्कार के बाद क़त्ल की आशंका

1 महीने पहले हुआ था जिस लड़की का बलात्कार, अब पेड़ से लटकी मिली उसकी लाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -