एक व्यक्ति ने बैंक में 40 व्यक्तियों को बना रखा था बंधक, जॉर्जिया पुलिस ने की खोज

Oct 24 2020 04:28 PM
एक व्यक्ति ने बैंक में 40 व्यक्तियों को बना रखा था बंधक, जॉर्जिया पुलिस ने की खोज

जॉर्जिया के एक बैंक में, एक सशस्त्र हमलावर ने बुधवार को घंटों तक 40 से अधिक लोगों को बंधक बना रखा है। स्थानीय अधिकारियों ने स्थानीय समयानुसार लगभग 02:21 बजे पश्चिमी शहर ज़ुग्दी में शाखा में तोड़-फोड़ करने के बाद एक अभियान शुरू किया है। सशस्त्र व्यक्ति ने धीरे-धीरे 43 व्यक्तियों को रिहा किया और जॉर्जिया के आंतरिक मंत्री ने कहा कि बंधक जीवन और स्वास्थ्य खतरे में नहीं हैं।

हथियारबंद व्यक्ति ने एक स्थानीय पुलिस निदेशक और दो और नागरिकों को बंधकों के रूप में छोड़ दिया है। $ 500,000 और एक वाहन व्यक्ति को अधिकारियों द्वारा प्रदान किया गया था और फिर वह चला गया। एक वनाच्छादित क्षेत्र में, तीन बंधकों को बिना किसी सबूत के छोड़ दिया गया था कि वह कहाँ गायब है। गुरुवार को, जॉर्जिया के प्रधान मंत्री, जियोर्गी गखारिया ने सरकार की बैठक के दौरान हमलावर को ट्रैक करने के लिए पुलिस विभाग से आग्रह किया कि जितनी जल्दी हो सके, "कोई भ्रम नहीं होना चाहिए कि कोई अपराध नहीं हो सकता"। आंतरिक मंत्री वख्तंग गोमेलौरी ने बताया कि हमलावर की मांगें पूरी हुईं क्योंकि लोगों का जीवन सरकार के लिए अधिक महत्वपूर्ण है।

हमलावर के साथ बातचीत लंबे समय तक चली और अत्यधिक कठिन थी। बंधक के रूप में रखे गए कर्मचारियों और बैंक ग्राहकों को अब सुरक्षित स्थानों पर स्थानांतरित कर दिया गया है। फोटो में अधिकारियों को लोगों को बैंक से बाहर भागते हुए दिखाया गया था। सेमग्रेलो-ज़ेमो सेनवेती पुलिस विभाग के निदेशक अवतंडिल गाल्डवा ने बंधकों को बदल दिया और हमलावर उसके साथ उड़ गए। विभाग हमलावर को गिरफ्तार करने के लिए सघन ऑपरेटिव-खोजी और तलाशी गतिविधियां जारी रखे हुए है।

यूरोपीय संघ के अधिकांश देशों में कोरोना स्थिति गंभीर चिंता का है विषय: ECDC

अचानक बदले नेपाली पीएम केपी ओली शर्मा के तेवर, शेयर किया पुराना नक्शा

ब्रिटेन ने जापान के साथ एक मुक्त व्यापार समझौते पर किए हस्ताक्षर