चूर-चूर हुई ममता! इस गंदे काम के लिए माँ ने अपनी ही बेटी को बेचा और फिर...
चूर-चूर हुई ममता! इस गंदे काम के लिए माँ ने अपनी ही बेटी को बेचा और फिर...
Share:

आजकल कई ऐसे चौकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं जो लोगों के होश उड़ा रहे हैं। हाल ही में जॉर्जिया से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक मां ने अपनी पांच साल की बच्ची को सेक्स के लिए बेच दिया। जी हाँ और बाद में जिस शख्स ने महिला से बच्ची को खरीदा था, उसी ने उस बच्ची का मर्डर कर दिया।

एक मशहूर वेबसाइट में छपी एक खबर के मुताबिक, पुलिस ने मंगलवार को 35 वर्षीय क्रिस्टी सिपल को अरेस्ट किया है। जी हाँ और उस पर मानव तस्करी और हत्या का आरोप लगाया गया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि, क्रिस्टी सिपल ने अपनी बेटी कैमेरी हॉलैंड को चंद रुपयों के लिए एक शख्स को बेच दिया था। आगे पुलिस ने यह भी बताया कि उन्हें कैमेरी का शव अलबामा के फिनिक्स शहर में स्थित एक सुनसान घर के अंदर पड़ा मिला था और उसकी कुछ समय पहले ही गुमशुदा होने की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई थी।

इस मामले में गिरफ्तार होने से पहले क्रिस्टी ने WTVM-TV को बताया था कि उसकी बेटी के गुमशुदा होने और उसके मर्डर में उसका कोई हाथ नहीं है। जी हाँ उसने कहा था, ''मैं एक मां हूं। मैंने ऐसा कुछ नहीं किया है। वो मेरी जिंदगी थी और मैं उसी की खातिर जी रही थी। मेरे तीन बेटे भी हैं। लेकिन मैं अपनी बेटी से बहुत प्यार करती थी।'' हालाँकि बाद में मामले का खुलासा होने के बाद सभी के होश उड़े रह गए।

Video: ये माँ नहीं हो सकती! डेढ़ साल की बच्ची को पीट-पीटकर फेंका घर से बाहर

शादी के 21 साल बाद पति बन गया महिला, पत्नी को पता चला तो....

पटरियों के बीच गिरा युवक... तभी आ गई ट्रैन, और फिर जो हुआ उसे देख दंग रह गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -