रिलीज के 2 दिन पहले ही जारी किया गया गहराईयाँ का नया गाना
रिलीज के 2 दिन पहले ही जारी किया गया गहराईयाँ का नया गाना
Share:

दीपिका पादुकोण को आने वाली मोस्ट अवेटेड मूवी ‘गहराइयां’ रिलीज के पहले ही बहुत चर्चाओं में बनी हुई है. इस मूवी का जब ट्रेलर रिलीज हुआ था जब हर तरह दीपिका और उनके साथ इस मूवी में नज़र आने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी के मध्य की इंटिमेट सीन्स के बारें में बातें हो रही थी. इसका म्यूजिक भी पहले ही हिट ही गया है. पहले रिलीज हुई गानों में ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) का टाइटल ट्रैक और ‘डूबे’ हर तरफ पसंद भी किया जाने लगा है. इसका प्रजेंटेशन कमाल का है. अब इसका एक और गाना ‘बेकाबू’ (Beqaaboo) भी रिलीज किया जा चुका है. रिलीज से ठीक दो दिन पहले इस गाने को रिलीज कर एक बार फिर दर्शकों को दीपिका और सिद्धांत की केमेस्ट्री और इस फिल्म की ब्यूटी से रूबरू करवा चुके है.

दीपिका, सिद्धांत और अनन्या की फ़िल्म के रिलीज में मात्र दो दिन का वक़्त ही बचा हुआ है. उसके पहले आज के दिन इसका एक पेपी डांस सॉन्ग भी रिलीज़ किया जा चुका है. इस गाने का म्यूजिक भी पहले 2 गानों की तरह शानदार है. ये गाना इस वर्ष के बेहतरीन इवेंट सांग्स में से एक होने वाले है. ‘गहराइयां’ का एलबम पहले ही हिट हो गया है. इस गाने को OAFF और सवेरा ने कंपोज किया है. इस गाने को सवेरा और शाल्मली ने मिलकर गाया है. इसके लिरिक्स लिखे कौसर मुनीर ने. इस गाने में सारी स्टारकास्ट किसी ट्रिप पर जाती हुई दिखाई दे रही है. इस गाने में खूबसूरत लोकेशन देखने के लिए मिल रहे है.

2 दिन बाद 11 फरवरी 2022 को एमेजॉन पर रिलीज होगी फिल्म: दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे की इस मूवी की चर्चा लंबे वक़्त से चल रही थी. इस मूवी की रिलीज डेट एक बार टाला  गया है. लेकिन अब ये 2 दिन बाद 11 फरवरी 2022 को एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाने वाली है. इस मूवी को शकुन बत्रा निर्देशित भी किए जा रहे है. इसमें दीपिका के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा भी हैं. इसके अलावा दिग्गज कलाकार नसीरुद्दीन शाह और राजत कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में काम करते नज़र आने वाले है. इसे करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये फिल्म में किरदारों और उनके बीच के रिश्ते के अंतर्द्वंद्व को दिखाया गया है.

 

बहुत ही आलीशान घर में रहते है जॉन, बेस्ट होम का मिल चुका है अवॉर्ड

सारा अली ने फैन के साथ किया ऐसा व्यवहार, महिला की हो गई हालत खराब

मनोज तिवारी ने कंगना को मर्यादा में बात करने की दी एडवाइस, बोले- ''ऐसे बात करना हमारे देश की...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -