बॉलीवुड के इस मशहूर सुपरस्टार ने राहगीर को मारी टक्कर, हो सकते है गिरफ्तार
बॉलीवुड के इस मशहूर सुपरस्टार ने राहगीर को मारी टक्कर, हो सकते है गिरफ्तार
Share:

अभिनेता रजत बेदी के विरुद्ध डीएन नगर पुलिस स्टेशन के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया है। अभिनेता पर एक राहगीर को गाड़ी से टक्कर मारने का आरोप लगा है। रजत उस घायल शख्स को कूपल हॉस्पिटल लेकर गए। अभिनेता ने बताया कि उन्होंने अपनी गाड़ी से व्यक्ति को टक्कर मार दी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता ने व्यक्ति के परिवार को आश्वासन दिया है कि वह उनका पूरी जांच कराएंगे। इसके पश्चात् अभिनेता वहां से चले गए।

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, डी एन नगर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ इंस्पेक्टर मिलिंद ने बताया, रजत बेदी के विरुद्ध आईपीसी तथा मोटर वाहन अधिनियम के तहत मुकदमा दायर किया गया है। फिलहाल उन्हें अरेस्ट नहीं किया गया है। जो चिकित्सक व्यक्ति का उपचार कर रहे हैं उन्होंने बताया कि फिलहाल उनकी हालत बहुत क्रिटिकल है तथा उन्हें सिर पर चोट लगी है। वह ICU में ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। उन्हें खून की आवश्यकता है।

वहीं विक्टिम की बीवी का कहना है, ‘ये दुर्घटना प्रातः 6।30 बजे हुई जब मेरे पति काम से वापस आ रहे थे तथा उन्होंने शराब पी हुई थी। जब मेरे पति सड़क क्रॉस कर रहे थे तब रजन ने उन्हें टक्कर मार दी। मेरे पति गिर गए तथा उन्हें चोट लग गई।’ तत्पश्चात, रजत उन्हें लेकर कूपर हॉस्पिटल गए। अभिनेता ने कहा कि मेरे पति अचानक उनकी गाड़ी के समक्ष आ गए थे। उन्होंने कहा है कि वह हमारी सहायता करेंगे। उन्होंने कहा था कि वह और उनके ड्राइवर हॉस्पिटल में ही रहेंगे, मगर फिर उन्होंने बाद में कहा कि वह जा रहे हैं तथा वापस नहीं आए। यदि मेरे पति को कुछ भी होता है तो इसके जिम्मेदार रजत होंगे। उन्हें अरेस्ट किया जाए।

ICU में भर्ती है अक्षय कुमार की मां, लंदन से शूटिंग छोड़कर भारत लौटे अभिनेता

निक्की तंबोली के साथ प्रतीक सहजपाल ने किया ऐसा काम कि देखकर दंग रह गए सभी

इस मशहूर तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म के रीमेक में नजर आएँगे आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -