गहलोत की बढ़ सकती है मुश्किलें! अनशन के बाद सचिन पायलट ने उठाया ये कदम
गहलोत की बढ़ सकती है मुश्किलें! अनशन के बाद सचिन पायलट ने उठाया ये कदम
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता सचिन पायलट अपने एक दिन के अनशन को समाप्त करने के बाद अब दिल्ली आ रहे हैं। पायलट के दिल्ली दौरे को लेकर राजनीतिक अटकलें तेज हो गई हैं। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है दिल्ली में आकर वह किस नेता से मुलाकात करेंगे।  इससे पहले कांग्रेस आलाकमान ने उनके अनशन को पार्टी गतिविधि के विरुद्ध माना था।

मंगलवार को पायलट ने जयपुर के शहीद स्मारक में एक दिन का अनशन किया था। सचिन पायलट तत्कालीन मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के शासन में हुए घोटालों की तहकीकात की मांग को लेकर वर्तमान मुख्यमंत्री गहलोत सरकार के खिलाफ अनशन पर बैठे थे। पायलट वसुंधरा राजे के कार्यकाल में हुए घोटालों की जांच का मुद्दा उठा रहे हैं। पायलट ने वसुंधरा राजे पर करप्शन एवं कुशासन का इल्जाम लगाते हुए गहलोत के पुराने वीडियो चलाकर पूछा है कि इन मामलों की तहकीकात क्यों नहीं की गई। उन्होंने कहा, कांग्रेस के पास पूर्व की भाजपा सरकार के खिलाफ सबूत थे, मगर उस पर  कार्रवाई नहीं की। भले ही पायलट वसुंधरा राजे के कार्यकाल में हुए घोटालों की जांच की मांग कर रहे हैं। मगर कहा जा रहा है कि वे वसुंधरा राजे के बहाने अशोक गहलोत पर हमला बोल रहे हैं।

वही अनशन समाप्त करने के पश्चात् पायलट ने कहा, वसुंधरा जी की सरकार में जो भी घोटाले हुए उसके ऊपर कार्रवाई हो इसके लिए मैंने राज्य के सीएम को चिट्ठी लिखी। आमतौर पर मुख्यमंत्री जी को लिखी चिट्ठियों के जवाब आ जाते थे मगर इस मुद्दे पर लिखे गए मेरे पत्र का कोई जवाब नहीं आया।

मिलिट्री स्टेशन में अचानक होने लगी फायरिंग, 4 जवानों की गई जान

भूकंप के झटकों से थरथराया बिहार, हुआ ये हाल

रूस के साथ जंग के बीच जेलेंस्की ने PM मोदी को लिखा पत्र, लगाई मदद की गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -