मिलिट्री स्टेशन में अचानक होने लगी फायरिंग, 4 जवानों की गई जान
मिलिट्री स्टेशन में अचानक होने लगी फायरिंग, 4 जवानों की गई जान
Share:

बठिंडा: पंजाब के बठिंडा में बुधवार प्रातः मिलिट्री स्टेशन में गोलीबारी की घटना हुई। प्रातः 4।35 बजे हुई फायरिंग की इस घटना में 4 सैनिकों की जान चली गई। गोलीबारी की खबर प्राप्त होते ही क्विक रिएक्श टीम (QRT) सक्रिय हो गई तथा घेराबंदी कर पूरे क्षेत्रों को सील कर दिया। QRT टीम ने तत्काल ही सर्च ऑपरेशन आरम्भ कर दिया, जो अब भी जारी है। बताया गया कि हमलावर सिविल ड्रेस में था। इस हमले में जिन 4 व्यक्तियों की मौंतें हुई है, वे 80 मीडियम रेजिमेंट के हैं। गोलीबारी की घटना ऑफिसर्स मेस में हुई है। 

हालांकि, पुलिस ने आतंकी हमले से मना किया है। बठिंडा के SSP के अनुसार, यह आतंकी हमला नहीं है। पुलिस इसे आपसी टकराव की घटना मानकर चल रही है। फिलहाल मिलिट्री स्टेशन के भीतर पुलिस को भी जाने की इजाजत नहीं प्राप्त हुई है। सूत्रों के अनुसार, कुछ दिन पहले यूनिट गार्ड के रूम से एक इनसास एसॉल्ट राइफल गायब हुई थी। इसलिए अनुमान लगाया जा रहा है कि इस घटना में उस राइफल का उपयोग हो सकता है। हालांकि, फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हुआ है।

गोलीबारी की घटना प्रातः 4।35 बजे हुई। पहले जानकारी सामने आई की फायरिंग जारी है तथा क्विट रिस्पांस टीम ने मोर्चा संभाल लिया है। मगर कुछ देर पश्चात् ही बताया गया कि गोलीबारी बंद हो चुकी है। यह जानने का प्रयास किया जा रही है कि घटना को अंजाम देने वाला हमला फिलहाल कहां है। सूत्रों के मुताबिक, हमलावर दो भी हो सकते हैं। चूंकि बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में जवानों के परिवार भी रहते हैं। इसलिए सभी परिवारों को घरों के भीतर रहने के लिए कहा गया है। इसके अतिरिक्त मिलिट्री स्टेशन के भीतर के स्कूल बंद कर दिए गए हैं। पंजाब पुलिस के एडीजी ने बताया कि ये आतंकी घटना नहीं है।

भारतीय अर्थव्यवस्था की मुरीद हुई IMF

रूस के साथ जंग के बीच जेलेंस्की ने PM मोदी को लिखा पत्र, लगाई मदद की गुहार

मौत के मुँह से पति को बचा लाई पत्नी, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -