एक बार फिर गहना ने किया राज कुंद्रा का सपोर्ट, कहा- 'मुझपर दवाब बनाया गया है'

व्यवसायी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन दिनों सबसे अधिक चर्चाओं में हैं। जी दरअसल उनपर अडल्ट फिल्म बनाने और उन्हें ऐप के जरिए रिलीज किए जाने का आरोप है और इसी आरोप को लेकर वह जेल में हैं। बीते काफी समय से मुंबई क्राइम ब्रांच दावा कर रही है कि उनके पास राज के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं। इन दिनों मुंबई पुलिस लगातार किसी ना किसी से पूछताछ कर रही है। बीते दिनों ही एडल्ट स्टार गहना वशिष्ठ राज कुंद्रा का समर्थन करती नजर आईं।

जी दरअसल अडल्ट मामले में फंसी गहना वशिष्ठ ने हाल ही में मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए थे और अब एक बार फिर वह राज कुंद्रा के समर्थन में सामने आई हैं। गहना वशिष्ठ ने दावा किया है कि मॉडल द्वारा दर्ज कराया मामला पूरी तरह से गलत है। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने खुद पर लगे आरोपों को खारिज किया है। आपको बता दें कि गहना फिलहाल अडल्ट फिल्मों के मामले में जमानत पर बाहर हैं। अब हाल ही में गहना वशिष्ठ ने फिर से यह दावा किया है कि, 'मैंने एडलर फिल्मों के मामले में राज कुंद्रा का समर्थन किया है, इसलिए मुझे फंसाया जा रहा है।' एक्ट्रेस का कहना है उन्हें सच बोलने की सजा मिल रही है। हाल ही में गहना का कहना है कि जिस मॉडल ने रेप का केस दर्ज कराया है, वह झूठ बोल रही है।

उन्होंने यह भी कहा- ''मुझे 4 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था। मेरा लैपटॉप, मोबाइल सब पुलिस ने जब्त कर लिए थे। उसमें उस लड़की के साथ चैट भी है, जिसमें वह मुझे धन्यवाद कह रही है। वह काम दिलाने के लिए मुझे धन्यवाद कह रही है। उसने मुझसे पैसे भी मांगे थे, लेकिन मैंने उसे रुपये देने से इनकार कर दिया। क्योंकि मुझे उसके इरादे पता थे।'' आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही गहना वशिष्ठ ने दावा किया था, 'अडल्ट रैकेट मामले में राज कुंद्रा और एकता कपूर का नाम लेने के लिए मुंबई पुलिस द्वारा उन पर दवाब बनाया गया है। मुंबई पुलिस ने इसी साल फरवरी में उनसे कहा था कि वह अपने बयान में राज कुंद्रा और एकता कपूर का नाम लें, लेकिन उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया।'

महज 25 वर्ष की आयु में कैबिनेट मंत्री बन गई थीं सुषमा स्वराज, दर्ज है दिल्ली की पहली महिला CM बनने का रिकॉर्ड

आज मुंबई क्राइम ब्रांच के सामने पेश होंगी शर्लिन चोपड़ा, भेजा गया है समन

गिरफ्तार हुए 'उल्लू कंपनी' के मालिक विभु अग्रवाल, लगा यौन शोषण का आरोप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -