नारदा घोटाला: मुश्किलों में घिरीं ममता बनर्जी, बंगाल CM के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंची CBI
नारदा घोटाला: मुश्किलों में घिरीं ममता बनर्जी, बंगाल CM के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंची CBI
Share:

कोलकाता: नारदा स्टिंग मामले में हर दिन नया मोड़ आ रहा है। इस मामले में सीएम ममता बनर्जी की मुसीबत बढ़ने वाली है। कोलकाता उच्च न्यायालय के समक्ष नारदा मामले को पश्चिम बंगाल से बाहर ट्रांसफर करने की मांग वाली याचिका में CBI ने ममता बनर्जी के नाम का उल्लेख किया है। बता दें कि 17 मई को कोलकाता में CBI ने इस घोटाले से संबंधित दो मंत्रियों को गिरफ्तार किया था। 

इसके बाद CBI कार्यालय के परिसर में TMC कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया था। CBI ने ममता बनर्जी और TMC नेता कल्याण बनर्जी और मलय घटक को पक्षकार बनाया है। CBI ने अपनी याचिका में सीएम ममता बनर्जी के आचरण पर भी सवाल खड़े किए हैं। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, नारदा स्टिंग मामले को राज्य से बाहर ट्रांसफर करने की मांग करने वाली सीबीआई की तरफ से दाखिल अर्जी में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और कानून मंत्री मलय घटक को पक्षकार बनाया गया है।

इससे पहले केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने मामले में पश्चिम बंगाल के मंत्री फरहाद हकीम और सुब्रत मुखर्जी को भी अरेस्ट किया था और चारों को सोमवार रात कोलकाता में प्रेसिडेंसी जेल ले जाया गया। अस्पताल के एक अधिकारी ने बताया है कि, ''चटर्जी और मित्रा ने तड़के तीन बजे सांस लेने में समस्या की शिकायत की जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया। दोनों को SSKM अस्पताल के वुडबर्न वार्ड में रखा गया है। उनकी हालत अब स्थिर है।''

सिंगापुर द्वारा सफाई दिए जाने के बाद भी नहीं मान रहे मनीष सिसोदिया, नए वैरिएंट पर फिर कही ये बात

सिंगापुर वैरिएंट पर अब विदेश मंत्री ने भी केजरीवाल को लताड़ा, कहा- ये गैर जिम्मेदार रवैया

जर्मनी ने हिज़्बुल्लाह से जुड़े समूहों पर की छापेमारी, फंड इकट्ठा करने के आरोप में 3 संस्थाओं पर लगाया प्रतिबंध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -