कोरोना पॉजिटिव हुए गीता बसरा-हरभजन सिंह, कहा- 'बहुत दर्दनाक समय'
कोरोना पॉजिटिव हुए गीता बसरा-हरभजन सिंह, कहा- 'बहुत दर्दनाक समय'
Share:

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सभी का दिल जीत चुकीं गीता बसरा इन दिनों कोरोना संक्रमण का शिकार हैं। गीता बसरा हरभजन सिंह की पत्नी है और इन दिनों वह अपने पति और बच्चों से अलग रह रहीं हैं। वैसे अगर माता-पिता दोनों को अलग-थलग रहने का आदेश दिया जाए तो दो छोटे बच्चों के साथ यह आसान नहीं है, ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस गीता बसरा और उनके क्रिकेटर पति हरभजन सिंह के साथ ठीक हुआ।

जी दरअसल गीता और हरभजन इन दिनों कोरोना से जूझ रहे हैं। इन सभी के बीच कपल ने खुलासा किया कि यह उनके लिए बहुत दर्दनाक समय रहा है। जी दरअसल हाल ही में मीडिया के साथ इंटरव्यू में गीता बसरा ने बताया कि 'भज्जी, मैं और हमारे बच्चे पंजाब में हैं। इसलिए, हमारे पास भज्जी के पेरेंट्स का सपोर्ट है।' इसी के साथ गीता ने कहा कि 'उन्हें संदेह है कि वह उनके लोहड़ी सेलिब्रेशन में वायरस से संक्रमित हो गईं, लेकिन हमने बहुत कम मेहमानों को बुलाया था।'

आप सभी को बता दें कि गीता और हरभजन ने करीब 4 दिन पहले अपना टेस्ट कराया था, लेकिन उनकी रिपोर्ट 'पॉजिटिव' आई थी। आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि गीता बसरा ने 21 जनवरी को अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी और उनके बाद उनके पति हरभजन सिंह भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। वहीं अब यह कपल क्वांरटाइन में रहकर जल्द स्वस्थ होने की राह पर है। दोनों अपने बच्चों से दूर हैं और अपना खास ध्यान रख रहे हैं।

जब इंडियन आर्मी ने बम पर लिखा था, 'फ्रॉम रवीना टंडन टू नवाज़ शरीफ'

इस मशहूर साउथ फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएँगे अक्षय

पुष्पा के दीवाने हुए अनुपम खेर, जमकर की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -