जब इंडियन आर्मी ने बम पर लिखा था, 'फ्रॉम रवीना टंडन टू नवाज़ शरीफ'
जब इंडियन आर्मी ने बम पर लिखा था, 'फ्रॉम रवीना टंडन टू नवाज़ शरीफ'
Share:

अभिनेत्री रवीना टंडन हमेशा सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी रहती हैं। रवीना एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनके चर्चे बॉलीवुड से लेकर पाकिस्तान तक में हैं। केवल यही नहीं बल्कि रवीना को उस समय पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पसंदीदा अभिनेत्री कहा जाता था। इसी वजह से कारगिल युद्ध के दौरान कुछ चुटीले सैनिकों ने उसे उपहार के रूप में उसके नाम के साथ कुछ बम भेजने का फैसला किया। जी हाँ और आए दिन सोशल मीडिया पर हर कुछ सालों में बमों की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। वह एक बड़ा हरा बम दिखाते हैं जिस पर लिखा होता है, "रवीना टंडन से नवाज शरीफ तक"। आपको बता दें कि सालों बाद रवीना ने इस एपिसोड के बारे में बात की है।

जी दरअसल टेंशन नॉट ट्विटर स्पेस सत्र में एक वेबसाइट से बात करते हुए, रवीना ने इस घटना के प्रति एक ताज़ा शांतिवादी रवैया अपनाया। उन्होंने कहा- 'मैंने इसे बहुत बाद में देखा। हालांकि, मैं पूरी दुनिया को सलाह दूंगा कि अगर प्यार और बात-चीत से किसी भी चीज पर बातचीत हो सकती है, तो कृपया करें। खून का रंग लाल इधर भी है और उधार भी। किसी भी मां को अपने बेटे या बेटियों को खोने पर गर्व महसूस नहीं करना चाहिए ।।। अगर मुझे अपने देश की रक्षा के लिए वहां [सीमा की रक्षा करना] खड़ा होना है, दे दो मेरे हाथ में बंदूक, मैं वहां खड़ी हो जाऊंगी (मुझे एक बंदूक दो और मैं वहीं खड़ी रहूंगी)।'

आप सभी को बता दें कि इस दौरान रवीना ने राजनीति में शामिल होने के अपने विचारों के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा बॉलीवुड में एक महिला अभिनेता के रूप में उन्हें जिस तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ा, उन्हें अपने परिवार से समर्थन और बहुत कुछ मिला। इसी के साथ काम के बारे में बात करें तो रवीना को आखिरी बार नेटफ्लिक्स सीरीज अरण्यक में देखा गया था। आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो जल्द ही वह यश और संजय दत्त के साथ केजीएफ अध्याय 2 में दिखने वाली हैं।

इस मशहूर साउथ फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएँगे अक्षय

पुष्पा के दीवाने हुए अनुपम खेर, जमकर की तारीफ

मलाइका ने पहनी ऐसी ड्रेस कि दिख गई ब्रा, यूजर्स बोले- 'बूढी घोड़ी लाल लगाम'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -