पत्नी की जुदाई सहन नही कर पाया 'टरबनेटर'
पत्नी की जुदाई सहन नही कर पाया 'टरबनेटर'
Share:

सोनी टेलीविजन पर प्रसारित हो रहे 'द कपिल शर्मा शो' जिसमे की अभी तक हमे देखने को मिला है की शो पर अभी तक बॉलीवुड, क्रिकेटर के साथ ही साथ और भी बहुत सी दिग्गज शख्सियतें नजर आ चुकी है. तथा इस शो पर जज कि कुर्सी पर हमे पूर्व क्रिकेटर व सांसद नवजोत सिंह सिद्धू नजर आते रहे है जो कि अपनी वाकपटुता से शो में लोगों को हंसाने-गुदगुदाने का काम करते रहे है। अब सुनने में आ रहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम के 'टरबनेटर' के नाम से मशहूर स्पिनर बॉलर हरभजन सिंह भी अब कॉमेडी के फील्ड पर अपने जौहर दिखाते हुए नज़र आने वाले है। 

खबरों के अनुसार हरभजन शीघ्र ही कॉमेडी शो 'इंडियन मज़ाक लीग' में जहां वह जज की कुर्सी पर नज़र आएंगे। एक रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया कि ये सीरीज़ टीवी पर चैट शो या फिक्शन शो से कुछ अलग दिखाने की कोशिश है। व अब सुनने में आया है कि भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह अपने सारे जरूरी काम छोड़कर लंदन अपनी पत्नी गीता बसरा के पास पहुंच गए हैं।

आपको बता दें कि गीता प्रेग्नेंट हैं और किसी भी वक्त भज्जी की तरफ से अच्छी खबर आ सकती है। हरभजन के एकदम से जाने की वजह से उनके बाकी काम अटक गए हैं। अटके हुए कामों में रिएलिटी शो भी है जिसे हरभजन सिंह को जज करना है। भज्जी का यह प्रोग्राम लाइफ ओके टीवी पर आएगा। इस शो को हरभजन सिंह के साथ पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर भी जज करेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -